अजब-गजब

“इसमें तेरा घाटा” का नया वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने, देखें वीडियो

आज का यह दौर सोशल मीडिया का है और सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन उच्च लोग लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम करने के लिए उटपटांग हरकत किया करते है। उटपटांग हरकतों को करने के बाद लोग अपनी उस हरकत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल देते हैं। जिसके बाद देखते देखते वह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच वायरल हो जाती है। वायरल होने के साथ ही लोग उस वीडियो के ऊपर अपनी अलग-अलग राय भी दिया करते हैं। आज सोशल मीडिया के इस दौर में लोगों के बीच फेमस होने के लिए कई सारे ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। जिसका इस्तेमाल लोग खुद को लोगों के बीच लोकप्रिय बनाने के लिए किया करते हैं।

Google Play Store पर मौजूद उन्ही ऐप में से एक म्यूजिकली भी है। आपने भी इस ऐप का इस्तेमाल कभी न कभी जरूर किया होगा या फिर आपने इसका नाम तो सुना ही होगा। आजकल ज्यादातर लड़कियां और लड़के इस ऐप का इस्तेमाल किया करते हैं। आपको बता दें कि इस ऐप में लोग अपनी वीडियो बनाकर डाला करते हैं। इसके साथ ही साथ किसी गाने की लिप सिंक करके भी इस ऐप की मदद से वीडियो बनाए जा सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह ऐप लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुका हैं। इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि आज इस ऐप का इस्तेमाल भारत में रहने वाले 15 मिलियन लोगों के द्वारा किया जाता है और इस ऐप का इस्तेमाल करने वाले लोगों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती ही चली जा रही है।

अगर बात आज से कुछ वक्त पहले की करें तो ऐसे कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर मशहूर गायक गजेंद्र वर्मा का एक गाना इसमें तेरा घाटा मेरा कुछ नहीं जाता नामक गाना रिलीज हुआ था। इस गाने को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया। इस गाने को काफी ज्यादा पसंद किए जाने की वजह से कुछ लोगों ने इस गाने के लिप सिंक वीडियोस भी बनाए। परंतु चार लड़कियों ने इस गाने के ऊपर एक ऐसा वीडियो बना डाला जो कि लोगों के बीच रात रात वायरल हो गया। आपने भी शायद इस गाने के ऊपर उन 4 लड़कियों के द्वारा बनाए गए वीडियो को देखा होगा। आपको बता दें कि इस वीडियो में वह चार लड़कियां कुछ अश्लील हरकतें करती हुई नजर आ रही थी। इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद कुछ लोगों ने इस वीडियो को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। उन लड़कियों से जुड़ी ऐसी ही खबरें लोगों के बीच आई थी कि उन लड़कियों को अश्लीलता फैलाने के आरोप में पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था।

उन लड़कियों के द्वारा बनाए गए उस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद अब एक के बाद एक लड़कियां इस गाने के ऊपर अपनी वीडियो बना रही है। आए दिन हमें ऐसी वीडियो देखने को मिल जाती हैं। ऐसे में आज एक और वीडियो लोगों के बीच वायरल हो रहा है जिसमें दो बेहद ही खूबसूरत लड़कियां इस गाने के ऊपर एक्टिंग कर रही है। इस वीडियो में मौजूद खूबसूरत लड़कियों को देखकर आपको भी उन लड़कियों की खूबसूरती से प्यार हो जाएगा। आप उनकी इस वीडियो को नीचे देख सकते हैं…

Related Articles

Back to top button