मनोरंजन

इस अभिनेता ने बयां किया अपना दर्द, पैसे कमाने की कोशिश में हो चुके है डिप्रेशन के शिकार

टीवी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ से चर्चा में रहे। इस शो से करण ने 6 साल बाद टीवी पर कमबैक किया है। वो टीवी के महंगे अभिनेताओं में से एक हैं। हालांकि उनकी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी था जब वो डिप्रेशन के दौर से गुजरे थे।

एक इवेंट में पहुंचे करण ने बताया कि ‘मैं मेंटल स्वास्थ्य के बारे में बात करना चाहता हूं क्योंकि मैं खुद भी उस दौर से गुजरा हूं। डिप्रेशन कई वजहों से हो सकती है जरूरी है उसे पहचानने की। यह एक कठिन यात्रा रही है। हालांकि मेरे करीबियों ने मुझे बहुत मदद की और उनका समर्थन भी मिला है। बिपाशा उस दौरान लगातार मेरे साथ खड़ी रहीं। यह एक ऐसी चीज होती है जिस पर हमें बात करने की जरूरत है।’

करण ने आगे कहा कि ‘यह कुछ ऐसा है जिसे हमें स्वीकार करने की जरूरत है। हम सभी किसी न किसी स्तर पर इससे गुजरते हैं, चीजों में भाग लेते हैं, पैसा बनाने की कोशिश करते हैं। तभी तनाव की वजह से हमारे दिमाग पर बहुत अधिक दबाव बनता है। ये जिंदगी नहीं है। जिंदगी इससे कहीं ज्यादा है।’

‘कसौटी जिंदगी की 2’ में मिस्टर बजाज बने करण सिंह ग्रोवर का लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर मीम्स बनने लगे। करण सिंह ग्रोवर के मीम्स को देख बिपाशा बसु भी खुद को रोक नहीं पाईं। बिपाशा ने भी खास अंदाज में पति करण सिंह ग्रोवर की सोशल मीडिया पर खिंचाई की थी।

बता दें, करण सिंह ग्रोवर ने साल 2004 में ‘कितनी मस्त है जिंदगी’ सीरियल से डेब्यू किया था। इसके बाद ‘प्रिंसेज डॉली और उसका मैजिक बैग’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘सोलह श्रृंगार’, ‘परिवार’, ‘दिल मिल गए’, ‘तेरी मेरी लव स्टोरीज’, ‘दिल दोस्ती डांस’ और ‘कुबूल है’ शामिल है। टीवी सीरियल के अलावा करण रियलिटी शोज में भी नजर आए।

Related Articles

Back to top button