Entertainment News -मनोरंजन

इस अभिनेत्री ने खुद के बॉडीगार्ड से संबंध बनाये, नाम जानकर होस उड़ जाएंगे आपके

आज की दुनिया में ऐसे बहुत कम आपको अभिनेता और अभिनेत्री मिलेंगे जिनके अफेयर की चर्चा नहीं रही हो. आज हम आपको उस मशहूर एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका अफेयर उसके ही बॉडीगार्ड से था. हम आपको इस खूबसूरत एक्ट्रेस का नाम और कहानी के बारे में बतायेंगे जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ना तय है. ये दुनिया जितनी ही दूर से देखने में सतरंगी दिखाती है पास से जाकर देखने पर ये उतनी बदरंगी है. आइये बताते हैं आपको उस एक्ट्रेस के बारे में..

इस अभिनेत्री ने खुद के बॉडीगार्ड से संबंध बनाये, नाम जानकर होस उड़ जाएंगे आपके

आपने बहुत सारी अभिनेत्रियों की कहानी सुनी होगी. उन्ही अभिनेत्रियों में से आप एक मशहूर किम कार्दशियन को भी जानते होगे.

बता दें इस एक्ट्रेस ने आज के समय में समय में अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के बलबूते पर करोड़ों दिलों पर राज किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किम कार्दशियन की बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना सेक्स टेप खुद ही जारी कर पूरी दुनिया में हंगामा मचा दिया था.

बता दें ये हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं. किम ने अपने सेक्सी टेप के जरिये करोड़ों रूपये की कमाई की थी.

किम कार्दशियन खुद अपनी हॉट और सेक्सी फोटो को शेयर करके सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरों को देखने के बाद अच्छे खासे लोगों के भी होश उड़ जाते हैं. उनकी बोल्डनेस के आगे अच्छी-अच्छी बॉलीवुड अभिनेत्री फेल है. आइये दिखाते हैं आपको उनकी कुछ हॉट तस्वीरें..

गौरतलब है कि किम कार्दशियन ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करके हंगामा मचा दिया था.

उनकी ये तस्वीरें देखने के बाद हर तरफ तहलका मच गया था. किम एक अमेरिकन टीवी और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी, एक्ट्रेस और मॉडल हैं. लाखों लोग उनके जैसे फिगर को रखने की चाहत रखते हैं. 35 वर्षीय किम के आज के समय में करोड़ों दीवाने हैं.

इस बार वो अपने बॉयफ्रेंड को लेकर फिर से चर्चा में आ गयी हैं.

बता दें उनका अफेयर किसी बड़े एक्टर और बिजनेसमैन से नहीं बल्कि खुद के ही बॉडीगार्ड से ही चल रहा है. ये बॉडीगार्ड ऑस्ट्रेलिया के शिंजो हैं. साल 2000 में किम ने म्यूजिक निर्माता डेमन थॉमस से शादी की थी जिसके बाद उनका रिश्ता 2004 में ही खत्म हो गया था. अब उनके संबंध खुद के बॉडीगार्ड से ही चल रहे हैं. आप भी जानकर हैरान हो गये होंगे इतनी बड़ी और मशहूर एक्ट्रेस का अफेयर उनके ही बॉडीगार्ड से है.

Related Articles

Back to top button