मनोरंजन

इस एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया 2 करोड़ रुपये का ये विज्ञापन

तेलगु एक्ट्रेस साईं पल्लवी के बारे में खबर है कि उन्होंने 2 करोड़ रुपये का विज्ञापन करने से मना कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक साईं ने एक बड़े ब्रांड की डील ठुकरा दी जो उन्हें विज्ञापन के लिए 2 करोड़ रुपये की रकम ऑफर कर रहा था. अब सवाल उठता है कि आखिर ये विज्ञापन था क्या? तो आपको बदा दें कि साईं पल्लवी को एक फेस क्रीम का विज्ञापन करने का ऑफर मिला था.

क्यों किया विज्ञापन करने से इनकार?

दरअसल साईं को पिंपल्स की समस्या है और ऐसे में उन्हें लगा कि किसी फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करना ठीक नहीं है. हालांकि सोशल मीडिया पर तमाम फैन्स ने साईं को पिंपल्स की वजह से इतनी बड़ी डील हाथ से नहीं जाने देने की बात कही लेकिन साईं बैकफुट पर आने को तैयार नहीं. हाल ही में साईं ने कॉस्मेटिक्स के बारे में अपनी नापसंद के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि वह सुंदर दिखने के लिए कभी कॉस्मेटिक्स का इस्तेमाल नहीं करती हैं.

साईं ने कॉस्मेटिक उत्पादों के समर्थन नहीं करने का फैसला किया है क्योंकि उनका मानना है कि कोई भी मेकअप के कारण अच्छा नहीं दिख सकता. साईं के इस फैसले से एक बात को जाहिर कि वह शायद ही भविष्य में भी कभी कॉस्मेटिक्स प्रोडक्ट का ऐड करेंगी. साईं के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म अथिरन में फहाद फासिल के साथ काम करती नजर आई थीं. फिल्म को मिक्स्ड रिव्यू मिले थे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल Selvaraghavan की फिल्म NGK की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. फिल्म में वह सूर्या और राणा दग्गुबाती के साथ काम करती नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button