Entertainment News -मनोरंजन

इस ऐक्ट्रेस को ऐसे देखकर बेक़ाबू हो गये लोग, बुलाने पड़े थे 200 बाउंसर्स

ज्यादातर आपने देखा होगा कि जब भी बॉलीवुड स्टार आम लोगों के बीच में आते हैं तो वहां चारों तरफ उनकी झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ इक्कठा हो जाती हैं.इस भीड़ के कारण स्टार को अपनी देखभाल करना काफी मुश्किल हो जाता है जिसके कारण उनको बाउंसर तक रखने पड़ते हैं.

 

बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान व दबंग खान सलमान खान की बात की जाये तो इन बड़े स्टार्स को लोगों  के बीच में जाना काफी मुश्किल होता है जिसकी वजह से वह सिक्योरिटी के बिना घर से बाहर कदम ही नहीं रखते हैं,लेकिन यहां हम एक ऐसी एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं जिसके लिए एक या दो नहीं बल्कि 200 बाउंसर्स  की जरुरत पड़ी थी.

बता दें कि यह एक्ट्रेस साउथ की सबसे हॉट अभिनेत्रीयों में से एक हैं जिनका नाम नयनतारा है. नयनतारा की खूबसूरती के दीवाने साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी हैं.यह साउथ की फिल्मों की सबसे जाने मानी अभिनेत्री हैं जिसकी वजह से इनकी फिल्मों को भी लोग काफी पसंद करते हैं.

रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म चंद्रमुखी से इन्होनें अपने करियर की शुरआत की थी. वैसे तो नयनतारा का असली नाम डायना मरियम कुरियन है लेकिन इन्होनेें साउथ व बॉलीवुड के फेमस डांसर प्रभुदेवा से शादी की थी जिसके बाद इन्होनें ईसाई धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म को अपना लिया था.

फिलहाल नयनतारा फिल्म वेलइक्करन में बिजी हैं जिसकी शूटिंग राजस्थान में चल रही है. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब यह शूटिंग चल रही थी तो उस दौरान वहां खूब सारे लोग आकर इक्कठे हो गये. नयनतारा के चारों और भीड़ इतनी बढ़ चुकी थी कि उनकी सुरक्षा करना भारी पड़ गया था और तभी फिल्म मेकर्स ने उनकी सुरक्षा के लिए करीब 200 बाउंसर्स बुलाये थे.

Related Articles

Back to top button