टेक्नोलॉजी

इस कंपनी ने भारत में लॉन्च किए ब्लूटूथ हेडफोन, मिलेगी 250mah की बैटरी

टेक कंपनी MevoFit ने आज भारत में डार्क बीट जेड100 (Dark Beat Z100) ब्लूटूथ हेडफोन को लॉन्च किया है। लोगों को इस हेडफोन में एकॉस्टिक म्यूजिक एक्सपीरियंस और शानदार कम्फर्ट मिलेगा। इसके साथ ही हेडफोन के यूजर्स बिना फोन बाहर निकाले ही एक बटन के साथ कॉल कट और पिक कर सकते हैं। इसके अलावा इस हेडफोन में ज्यादा गानें सुनने के लिए एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि डार्क जेड100 हेडफोन की बैटरी लगातार 8 से लेकर 100 घंटों तक काम करेगी। साथ ही इस हेडफोन के डायनेमिक ड्राइवर्स शानदार क्वालिटी की साउंड प्रदान करते हैं, जो सॉन्ग सुनने के अनुभव को बेहतर बनाते हैं।

इसके अलावा डार्क बीट जेड100 हेडफोन का वजन बहुत हल्का, जिसकी वजह से इस डिवाइस को आसानी से कैरी किया जा सकेगा। वहीं, यह हेडफोन ग्राहकों के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 2,990 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है।

Dark Beat Z100 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस हेडफोन में 3.5 एमएम का जैक दिया है। साथ ही यूजर्स को बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस हेडफोन में 250 एमएएच की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा बैटरी चार्ज करने के लिए अलग से यूएसबी पोर्ट भी दिया गया है।

Related Articles

Back to top button