स्पोर्ट्स

इस क्रिकेटर ने काले रंग के मर्द को सौंप दी थी अपनी बीवी, नाम जानकर हिल जायेंगे आप

क्रिकेट जगत में रोज-रोज नये-नये खुलासे होते रहते है। जिसमें कई तरक के स्कैंडल सुर्खियों में आते रहते है। हाल ही में आईपीएल सटटेबाजी में सलमान खान के भाई अरबाज खान कर संलिप्पता सामने आई जिससे क्रिकेट जगत के साथ-साथ फिल्म जगत में भी हडकम्प मच गया था।

आज एक ओर जबरदस्त खुलासा हुआ जिससे क्रिकेट और राजनीति जगत में कोहराम मच गया। दरअसल एक मशहूर क्रिकेटर पर आरोप लगा है कि उसने मजे के लिये अपनी पत्नी को एक अश्वेत शख्स को सौंप दिया था, और अपने सामने उनके संबंध बनवाने…

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और नेता इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की आने वाली किताब इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है. हालांकि ये किताब अब तक आई नहीं है. लेकिन मार्केट में आने से पहले ही इस किताब ने पाकिस्तान की राजनीति को हिला दिया है. रेहम खान ने इस किताब में ऐसे ऐसे खुलासे किए हैं, जो आने वाले दिनों में बड़ा रूप लेंगे. इस किताब में रेहम खान ने इमरान की पहली पत्नी जेमिमा गोल्ड स्मिथ, वसीम अकरम, अपने पूर्व पती एजाज रहमान और एक ब्रिटिश बिजनेसमैन सैयद जुल्फिकार बुखारी के खिलाफ कई सनसनीखेज बातें कही हैं.

अब इस किताब के खुलासे पर रेहम खान को वसीम अकरम सहित 4 लोगों ने लीगल नोटिस भेजा है. इनका आरोप है कि रेहम ने अपनी किताब में उनका अपमान किया है. इमरान की पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने भी कहा है कि अगर यह किताब रिलीज होगी तो वह रेहम पर केस करेंगी. नोटिस में रेहम को 14 दिनों का समय दिया गया है. साथ ही कहा गया है कि यदि उन्होंने इस दौरान उचित जवाब नहीं दिया तो उन पर कार्रवाई की जाएगी.

रेहम पूर्व टीवी एंकर रह चुकी हैं. इमरान खान के साथ उनकी शादी 15 महीनों में ही टूट गई थी. अब वह अपनी किताब के कारण सुर्खियां बटोर रही है. इसका कारण ये है कि किताब के कुछ अंश इंटरनेट पर लीक हो गए हैं. किताब का नाम ‘रेहम खान’ है. इस किताब में रेहम के अलग-अलग सिलेब्रिटीज के साथ बातचीत और इमरान के साथ उनकी शादी के बारे में लिखा गया है.

Related Articles

Back to top button