मनोरंजन

इस खुबसूरत जगह होगी ईशा अंबानी की सगाई, हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की भी है ये पसंदीदा जगह

शुक्रवार, 21 सितंबर को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल आधिकारिक तौर पर सगाई करेंगे. सगाई के समारोह इटली में हैं. जिसमें अंबानी और पीरामल परिवार के चुनिंदा मेहमानों के जुटने की चर्चा है. सगाई की रस्में तीन दिन तक भारत से बहुत दूर इटली के Lake Como में चलेंगी. ये वो जगह है जो हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की भी पसंदीदा जगहों में शुमार है. आज तक ईशा-आनंद की सगाई से पहले जश्न की एक्सक्लूसिव डिटेल्स दे रहा है.इस खुबसूरत जगह होगी ईशा अंबानी की सगाई, हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की भी है ये पसंदीदा जगह

मुकेश और नीता अंबानी बेटी के सगाई रस्म को दुनिया लंबे वक्त तक याद रखेगी. तीन दिन तक यहां सगाई रस्म के साथ कई इवेंट होंगे. इसमें लंच और डिनर से लेकर डांस तक के इवेंट शामिल हैं.

21 सितंबर : अंबानी परिवार बेहतरीन होटल्स में मेहमानों का स्वागत करेंगे. शाम 5 बजे से Lake Como के Villa Balbiano में मेहमानों के डिनर का इंतजाम है. वेलकम लंच को ‘Benvenuti A Como’ नाम द‍िया गया है, इसका मतलब होता है कोमो में स्वागत है. ड‍िनर को ‘Amore E Bellezza’ नाम द‍िया गया है, ज‍िसे कहते हैं लव एंड ब्यूटी.

22 सितंबर : इटली में सगाई की रस्म के दूसरे दिन जश्न होंगे. शनिवार की शाम को सभी मेहमान Villa Olmo में डिनर और डांस के लिए पहुंचेगे. इवेंट को ‘Fiera Bella Italia’; ज‍िसे अंग्रेजी में ‘Beautiful Fair Italy’ कहते हैं. शाम को होने वाले डांस और ड‍िनर को ‘Italianissimo’ नाम द‍िया गया है, इसे अंग्रेजी में that is ‘Truly Italian’ कहते हैं.

23 सितंबर : रविवार को Duomo di Como और Teatro Sociale Comowill में मेहमानों के लिए लंच की व्यवस्था होगी. फेयरवेल को ‘Arrivederci Como’ नाम द‍िया गया है, ज‍िसका मतलब होता है ‘Good bye Como’.

बता दें आनंद पीरामल हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएट हैं. फिलहाल वो पीरामल एंटरप्राइज के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं. बिजनेस स्कूल से पास होने के बाद उन्होंने दो स्टार्ट अप्स शुरू किए थे. पहला हेल्थकेयर स्टार्ट अप था, जिसका नाम पीरामल ई-स्वास्थ्य था. उनका दूसरा स्टार्ट अप रिएल इस्टेट का था, जिसका नाम पीरामल रिएलटी था. अब दोनों पीरामल एंटरप्राइज का हिस्सा हैं.

दूसरी तरफ, ईशा रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल के बोर्ड में शामिल हैं. उनके पास येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशियन स्टडीज में बैचलर डिग्री है. वो जून में ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस, स्टेनफोर्ड से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन प्रोग्राम में मास्टर्स भी कर लेंगी.

Related Articles

Back to top button