जीवनशैली

इस तरह की लड़कियां लड़को का कर देती हैं जीना हराम, कभी भूलकर भी इनसे न जोड़े रिश्ता

हम लोग जानते है आजकल नौजवानों में लड़का और लड़की के बीच प्रेम प्रसंग के मामले बढ़ते जा रहे है लेकिन आप ने देखा होगा कोई लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर खुश हैं तो कोई परेशान. क्यों की हर लड़की का स्वभाग एक जैसा नहीं होता हैं.जहाँ कहीं लडकियां बॉय फ्रेंड के साथ ऐसे रहती है कि बॉय फ्रेंड की लाइफ और आसान हो जाती है वही कई लड़कियां किसी न किसी तरह अपने ब्वॉयफ्रैंड का जीना हराम कर देती हैं.बॉयफ्रेंड के लिए लाइफ बहुत मुश्किल हो जाती है.

इस तरह की लड़कियां लड़को का कर देती हैं जीना हराम, कभी भूलकर भी इनसे न जोड़े रिश्ता

हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह लड़कियां कोई न कोई तरीका ढूढ़कर अपने ब्वॉयफ्रैंड को मुश्किल में डालती रहती है. अगर आप भी ऐसी स्वभाव वाली लड़कियों को डेट करने की सोच रहे हैं तो जरा संभलकर कर रहें..

1. चिपकू तरह की गर्लफ्रेंड हर समय अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ रहना चाहती हैं. मगर जरूरत से ज्यादा उनका यह प्यार लड़कों के लिए मुसीबत भी बन जाता है. ऐसे में यह जरूरी है कि आप थोड़े-टाइम के लिए उनसे दूर रहें ताकि उन्हें अपनी गलती का अहसास हो सके.इस तरह आप अपने को महफूज़ भी रख सकेंगे.

2. कई बार लड़कियां अपनी गलती होते हुए भी मानना नहीं चाहती.अपनी इगो प्रॉब्लम के कारण आपकी गर्लफ्रैंड गलती होने पर भी मानना चाहती, जोआपके लिए काफी मुश्किल सिचुएशन बन जाती हैं.ऐसे में इस तरह की गर्लफ्रैंड से दूर रहना ही बेहतर है,अगर ऐसा नही किया तो लाइफ ऐसी होगी जैसे कोई बोझ.

3. हर छोटी-छोटी बात पर रोने वाली गर्लफ्रैंड भी आपको इरिटेटड कर सकती हैं. अपने गम और खुशी बांटना अच्छी बात है लेकिन हर समय हर बात के लिए शिकायत करना रिश्ते को खराब करता है. वह अपनी नेगेटिविटी से आपको भी नेगेटिव बना सकती हैं.

4. डोमिनेटिंग स्वभाव वाली लड़कियां अपने पार्टनर पर सिर्फ हुकुम चलाना चाहती हैं. वह चाहती हैं कि आप हर काम उनके मनमुताबिक ही करें. कभी -कभी इनका व्यवहार बॉस तरह का भी हो जाता है.सोचिये अगर ऐसी लड़की आपने जीवन में आ जाये फिर क्या होगा,ये सोचने की ज़रूरत नही है ऐसी लड़कियां अपने पति से खाना बनवाने से लेकर झाड़ू पोछा तक करवाती है.कुछ तो रात में पैर दबवाती है.

5. शक्की स्वभाव वाली लड़कियां साथ न होते हुए भी आपको परेशान कर देती हैं. पल-पल की खबर रखना, बार-बार फोन करना, मोबाइल, ई-मेल और सोशल अकाउंट चेक करके वह आपको इरिटेट कर देगी.ऐसी गर्लफ्रैंड हर समय आप पर नजर रखती हैं.आपको हर समय सवालों का जवाब देना होता है.

6. इमोशनली ब्लैकमेल करने वाली गर्लफ्रैंड आपको इमोशनल ब्लैकमेल करके अपनी हर बात मनवा लेती हैं.धीरे-धीरे यह उनकी आदत बन जाती हैं, जोकि भविष्य में आपके लिए ज्यादा मुसीबत बन सकती हैं.आपको बाद में झेलना मुश्किल हो उससे पहले ही आप मना कर दे.

Related Articles

Back to top button