स्पोर्ट्स

इस तरह फिर धोनी ने जीत लिया 100 करोड़ लोगो का दिल

एमएस धोनी की समीक्षा के लिए कॉल: यह एमएस धोनी से एक और सफल डीआरएस कॉल था जिसने भारत को पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला विकेट दिया।इस तरह फिर धोनी ने जीत लिया 100 करोड़ लोगो का दिल

दुबई में भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे एशिया कप के सुपर फोर चरण के तीसरे मैच के दौरान, भारत के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की समीक्षा के लिए कॉल ने भारत के लिए सफलता हासिल की।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने युजेंद्र चहल को आठ ओवर में पहले बदलाव गेंदबाज के रूप में हमले में पेश किया था। यह आठ ओवरों की आखिरी डिलीवरी पर हुआ जब पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने लाइन में गेंद खेलने का प्रयास किया और उन्हें गेंद को पूरी तरह गायब कर दिया।

गेंद ने उन्हें अपने पैड पर स्टंप के सामने मार दिया जिससे भारतीय क्षेत्ररक्षकों ने भारी अपील की। अंपायर रुचिरा पल्लियागुरुज ने बल्लेबाज के पक्ष में फैसला पर फैसला सुनाते हुए धोनी ने तुरंत समीक्षा के लिए शर्मा से संकेत दिया।

प्रतिबिंबों ने पुष्टि की कि गेंद स्टंप को मारने के लिए चली गई होगी जिसने अंपायर को अपना निर्णय बदलने के लिए मजबूर किया। धोनी का सही मामला डीआरएस के लिए बुला रहा था, जिससे भारत ने मैच में आवश्यक बढ़त बना दी।

https://twitter.com/Mr_360Abd/status/1043836552546201602

 

इससे पहले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीता था और बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, एक निर्णय जिसने विभिन्न क्रिकेट विशेषज्ञों की आलोचना की थी। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पाकिस्तान ने अपने ग्यारह ग्यारह में दो बदलाव किए थे, जिसमें हरिस सोहेल और उस्मान खान के स्थान पर शदाब खान और मोहम्मद अमीर को लाया गया था। दूसरी तरफ, भारत ने उसी ग्यारह खेल मैदान में खेले, जिसने शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्ज की थी।

 

Related Articles

Back to top button