Entertainment News -मनोरंजन

इस तरह हुआ बड़ा खुलासा: बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस अपने ही पिता के साथ बैठकर पीती हैं शराब

बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में काम करने वाले सितारे और उनके बच्चों की बात करें तो यह सितारे और उनके बच्चे काफी खुले विचार के हुआ करते हैं। खुले विचार के होने की वजह से अक्सर इनके रिश्ते लोगों के सामने हमेशा आया करते हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कई कलाकार अपनी बहन पत्नी बेटियां मां के साथ खुलकर अपनी बातों को साझा किया करते हैं जो कि एक बहुत अच्छी बात है। परंतु कुछ ऐसी बातें भी है जिन्हें आज भी समाज के लोगों के द्वारा स्वीकार नहीं किया जाता।

इस तरह हुआ बड़ा खुलासा: बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस अपने ही पिता के साथ बैठकर पीती हैं शराब

उन्हीं में से एक अपने बेटे-बेटियां या फिर पिता के साथ बैठकर शराब पीना है। आम लोगों के जीवन में इस तरह कर पाना तो किसी के लिए असंभव होता है परंतु बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकार ऐसा किया करते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो कि अपने पिता के साथ बैठकर शराब पीती है। तो चलिए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में आपको बताने वाले हैं वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के नवाब यानी सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान है। सैफ अली खान की बात करें तो सैफ अली खान अक्सर अपने अलग अंदाज के लिए लोगों के बीच जाने जाते हैं। अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातें करने वाले सैफ अली खान ने हाल के दिनों में ही एक इंटरव्यू में इस बात को बताया था कि बालीवुड की रंगीन दुनिया में किसी भी व्यक्ति को खुद को साबित करने के लिए बस एक मौका मिलना चाहिए।

इस इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा कि जिस वक्त उनकी बेटी सारा अली खान पैदा हुई थी उस वक्त वह जवान थे। आज सैफ अली खान और उनकी बेटी एक बहुत अच्छी दोस्त है। सैफ अली खान के मुताबिक उनकी बेटी सारा अली खान अपनी हर एक बात को उनके साथ साझा किया करती है। इसके साथ ही साथ वह उन्हें अपना बेस्टी भी मानती है। पिता के इतने करीब होने की वजह से दोनों साथ-साथ डिस्को जाते हैं और वहां साथ में खाने के साथ साथ ड्रिंक भी लिया करते हैं।

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की बात करें तो वह 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है। आपको बता दें कि सैफ अली खान ने अमृता सिंह के साथ घर और परिवार वालों के मर्जी के खिलाफ जाकर शादी रचाई थी। ऐसा बताया जाता है कि जिस वक्त अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी हुई थी। उस वक्त उन दोनों के उम्र के बीच में 10 साल का फासला था।

कुछ सालों तक उन दोनों का यह रिश्ता अच्छी तरह चला परंतु बाद में उन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। वर्ष 2004 में अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने वर्ष 2012 में अभिनेत्री करीना कपूर खान से शादी रचा ली। जिससे कि उनका एक बेटा हुआ जिनका नाम तैमूर अली खान है। आपको बता दें कि सारा अली खान पर्दे पर आने वाली फिल्म केदारनाथ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली है।

Related Articles

Back to top button