अद्धयात्म

इस तरीके से लोगो को भविष्य में होने वाली घटनाओ का हो जाता आभाष, इनकी वाणी हमेशा होती है सच

आपने देखा होगा की कई लोग भविष्यवाणी या फिर आने वाली घटनाओ को पहले से भाप लेंगे तो जानिए यह गुण उनमे किस तरह से आता हैं ?
 
इस तरीके से लोगो को भविष्य में होने वाली घटनाओ का हो जाता आभाष, इनकी वाणी हमेशा होती है सच बहुत से लोगो में जन्मजात शक्तियां विधमान रहती हैं जिसकी मदद से वह भविष्य में आने वाली भयंकर घटनाओ के बारे में पहले से जान लेते हैं यह लोग सत्य भविष्यवाणी भी करते हैं। 
 
इन लोगो की हस्तरेखा में ऐसे करामाती निशान मौजूद होते हैं जब इनको इन शक्तियों की पहचान हो जाती हैं तो वह आने वाले कल की जानकारी बता देते हैं, इनके दिमाग की छठी इंद्री सक्रिय होती हैं। 
 
अगर किसी व्यक्ति के हाथो पर मौजूद  शनि पर्वत के नीचे वाले भाग पर क्रास का निशान पाया जाता हो जबकि माथे की लकीरे बिलकुल साफ़ सुथरी हो तो ऐसे व्यक्ति पूर्वाभास की जानकारी दे सकते हैं। 
 
हथेल पर शनि पर्वत या फिर गुरु पर्वत के नीचे वाले भाग पर त्रिभुज या चतुर्भुज बना हो तो ऐसे व्यक्ति में मौजदू शक्ति से आने वाली भविष्य की घटनाओ को पहले से भाप लेता हैं जबकि हथेली का शनि पर्वत पुष्ट होने जबकि सूर्य रेखा के क्षेत्र से निकलने वाली रेखा मस्तिष्क रेखा से जुड़ जाये तो ऐसे लोग भविष्य के बारे में जान सकते हैं। 

Related Articles

Back to top button