मनोरंजन

इस दिग्गज बल्लेबाज को पसंद करती है कटरीना कैफ, नाम जान कर रह जायेंगे हैरान

ये तो सब जानते है कि कटरीना कैफ बॉलीवुड की प्रसिद्ध और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है. बरहलाल कटरीना ने काफी समय में बॉलीवुड में एक अच्छा खासा मुकाम हासिल किया है. जी हां खुद को टॉप की एक्ट्रेस बनाने के लिए उन्होंने दिन रात कड़ी मेहनत की है. हालांकि कटरीना कैफ अपनी फिल्मो की वजह से कम और अपने निजी जीवन की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती है. जी हां ये तो सब को मालूम ही होगा कि बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान कटरीना कैफ को काफी पसंद करते है. हालांकि सलमान खान ने आज तक कटरीना कैफ को लेकर कभी कोई ऐसा ब्यान नहीं दिया, जिससे उनके रिश्ते के बारे में पूरी दुनिया को पक्के तौर पर कुछ पता चल सके.इस दिग्गज बल्लेबाज को पसंद करती है कटरीना कैफ, नाम जान कर रह जायेंगे हैरान

वही कटरीना कैफ भी सलमान खान को अपना बेहद अच्छा दोस्त ही मानती है. वैसे आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक कटरीना कैफ की बात क्यों कर रहे है. दरअसल आज हम आपको उस क्रिकेटर के बारे में बताना चाहते है, जिसे कटरीना कैफ काफी पसंद करती थी और शायद आज भी करती है. हालांकि ये क्रिकेटर न केवल शादीशुदा है बल्कि इसके बच्चे भी है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ सचिन तेंदुलकर या धोनी की बात नहीं कर रहे है, बल्कि हम तो यहाँ किसी और ही क्रिकेटर की बात कर रहे है. वैसे भी बॉलीवुड और क्रिकेटर का रिश्ता तो काफी पुराना है. तो चलिए अब आपको बताते है कि आखिर वो कौन सा क्रिकेटर है जिसे कटरीना कैफ पसंद करती थी.

गौरतलब है कि इस बल्लेबाज ने अपने शानदार खेल से कई लोगो को अपना दीवाना बनाया था. इसके इलावा लोग इनकी सादगी के भी कायल है. बरहलाल कटरीना कैफ ने एक इवेंट के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह राहुल द्रविड़ को काफी पसंद करती है. अब ये तो सब को मालूम ही होगा कि राहुल द्रविड़ भारतीय क्रिकेट टीम के प्रसिद्ध बल्लेबाजों में से एक है. बता दे कि कटरीना कैफ ने अपने इंटरव्यू में खुद ये कहा था कि वो राहुल द्रविड़ को काफी पसंद करती है और उन्हें राहुल द्रविड़ की बल्लेबाजी देखना भी काफी पसंद है. अब यूँ तो बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां जो क्रिकेटर्स को पसंद करती है. मगर बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेस विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी को ही पसंद करती है.


शायद यही वजह है कि कटरीना कैफ की पसंद के बारे में जान कर आपको भी काफी हैरानी हुई होगी. इसके इलावा कटरीना का कहना है कि राहुल भले ही मैदान के अंदर हो या मैदान के बाहर, लेकिन उनका शांत स्वभाव उन्हें बेहद पसंद है और उनका यही शांत स्वभाव उन्हें प्रभावित करता है. जी हां कटरीना का कहना है कि वो राहुल की सादगी पर फ़िदा हो गई थी. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि राहुल सच में एक जेंटलमैन है. हालांकि कटरीना कैफ का ये भी कहना है कि उनका स्वभाव काफी शर्मीला है, जिसके कारण उनकी राहुल से ज्यादा बातचीत नहीं हो पाई है. हालांकि उन्होंने राहुल को कभी भी गुस्से में नहीं देखा और उन्हें राहुल की यही बात पसंद है.

Related Articles

Back to top button