अजब-गजब

इस दुल्हन ने पहना दीपिका पादुकोण जैसा ब्राइडल लहंगा

शादी के मौके पर खूबसूरत और अलग दिखने की चाह हर लड़की की होती है. हर दुल्हन चाहती है कि उसकी शादी में लहंगे से लेकर मेकअप तक हर चीज सबसे अनोखी हो, ताकि देखने वालों की नजरें सिर्फ दुल्हन पर ही थमी रह जाएं. अपने इसी ख्वाब को सच करने के लिए रवीना नाम की लड़की ने अपनी शादी में कुछ ऐसा किया कि जिसे लोग देखते रह गए.

हाल ही में रवीना ने अपनी शादी के खास मौके पर दीपिका पादुकोण की तरह सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ लाल ब्राइडल लहंगा पहना. रवीना ने दीपिका की ब्राइडल लुक को हु-ब-हु कॉपी किया है. खास बात ये है कि इस दुल्हन के दुपट्टे की बॉर्डर लाइन पर भी दीपिका के दुपट्टे की तरह ही “सदा सौभाग्याकरी भव: लिखा हुआ है. साथ ही तस्वीर में रवीना के लहंगे की वेस्टबैंड पर भी सदा सौभाग्याकरी भव: लिखा हुआ देखा जा सकता है.

दीपिका के लाल लहंगे को फैंस ने काफी पंसद किया था और तब से महिलाओं के बीच दीपिका का लाल लहंगे का क्रेज बढ़ गया है. इससे पहले अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी में जब पिंक लहंगा पहना था तो उसके बाद से महिलाओं ने अपनी शादी में लाल लहंगा पहनना बंद कर दिया था. लेकिन दीपिका पादुकोण के लाल लहंगा पहनने के बाद लाल लहंगा एक बार फिर युवा महिलाओं की पहली पसंद बन गया है.

दीपिका के लहंगे में सबसे ज्यादा सुर्खियां उनकी चुनरी ने बटौरी थीं. दीपिका ने सिंधी रस्म के दौरान हुए आनंद कारज में लाल चुनरी पहनी थी. उनकी चुनरी में संस्कृत में मंत्र लिखे हुए थे. साथ ही बॉर्डर के पास ”सदा सौभाग्यवती भव:” लिखा था. वहीं, रवीना की चुनरी की बॉर्डर लाइन पर भी दीपिका के दुपट्टे की तरह ही “सदा सौभाग्याकरी भव: लिखा हुआ है.

सिंधी रिवाज से हुई शादी के दौरान दीपिका ने लाल रंग का पारंपरिक लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी और माथे पर मांग टीका पहना था. वहीं, रवीना ने भी अपने इस ब्राइडल लुक के साथ हैवी ज्वेलरी और मांग टीका कैरी किया है.

हालांकि, रवीना की ज्वेलरी दीपिका की ज्वेलरी से काफी अलग है. दीपिका ने लाल लहंगे के साथ डायमंड की हैवी ज्वेलरी पहनी थी. जबकि, रवीना ग्रीन स्टोन वाली ज्वेलरी में दिखाई दे रही हैं.

चूड़ियों के साथ रवीना ने भी दीपिका पादुकोण की तरह ही हाथों में कलीरें पहने हुए हैं. लेकिन रवीना के कलीरें दीपिका के कलीरों से थोड़े छोटे हैं. दीपिका ने लाल लहंगे के साथ दो चुनरी पहनी थीं. वहीं रवीना ने सिर्फ एक ही चुनरी पहनी हुई है.

मेकअप आर्टिस्ट मीरा ने रवीना का ब्राइडल मेकअप किया है. मीरा ने रवीना को खास आई लुक के साथ ब्राइट रेड लिपस्टिक लगाकर बेहद आकर्षण लुक दिया है.

बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14-15 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो की खूबसूरत वादियों के बीच शादी रचाई थी. दीपिका और रणवीर की शादी बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादियों में शुमार है. दीपिका और रणवीर की शादी के वेन्यू से लेकर उनके कॉस्टयूम ने भी खूब सुर्खियां बटौरी थीं.

दीपवीर की शादी कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से हुई थी. सिंधी वेडिंग में दीपिका ने मशहूर डिजाइनर सब्यासाची द्वारा डिजाइन किया हुआ खूबसूरत लाल रंग का लहंगा पहना था, जिसकी कीमत करीब 8.95 लाख रुपये थी.

Related Articles

Back to top button