फीचर्डमनोरंजन

इस फिल्म के लिए 10 करोड़ में बनेगा सेट

आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 के शूटिंग सेट से लीक हुईं रितिक रोशन की तस्वीरें पहले ही इंटरनेट पर खूब दर्शक बंटोर रही हैं. बनारस और राजस्थान में शूटिंग के बाद अब फिल्म का अगला शड्यूल बिहार के बैकड्रॉप पर फिल्माया जाना है. इसके लिए मेकर्स ने बिहार में शूटिंग नहीं करने का फैसला लिया है और मुंबई में ही बिहार बैकड्रॉप बेस्ड सेट करने का फैसला किया है.इस फिल्म के लिए 10 करोड़ में बनेगा सेट

चर्चा है कि मुंबई के एक बड़े स्टूडियो में बिहार दिखाने के लिए एक भव्य सेट को तैयार किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के अगले शड्यूल के लिए फिल्म की टीम जल्द ही मुंबई पहुंचेगी और फिल्म का बड़ा हिस्सा तैयार किए जाने वाले इस सेट में ही शूट किया जाएगा.
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले दिनों में गर्मी बढ़ने वाली है और पटना के भीड़भाड़ इलाके में शूटिंग करना मुमकिन नहीं होगा. इसके अलावा उनका कहना है कि मुंबई में तैयार किया गया सेट एयर कंडीशंड होगा जिसके चलते उनके लीड एक्टर रितिक रोशन को शूटिंग करने में भी आसानी होगी.

 

फिल्म के लिए रितिक ने जबरदस्त मेहनत की है. आनंद कुमार की बायोपिक में रितिक का लुक चौंकाने वाला है. इस अवतार को देखकर उनकी मेहनत का पता चलता है. शूटिंग से लीक हुई रितिक की तस्वीरों में उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान रह गए थे.

बनारस में किसी को कानों कान भनक नहीं लगी थी कि रितिक वहां शूटिंग कर रहे हैं. बनारस के बाद एक्टर राजस्थान पहुंचे हैं. फिल्म के सेट से शूटिंग की कई तस्वीरें सामने आई हैं. फोटो में साइकिल पर बैठे पापड़ बेचते हुए रितिक को पहचानना नामुमकिन सा है.
बता दें फिल्म की कहानी बिहार के रहने वाले आनंद कुमार पर आधारित है, जो हर साल ऐसे 30 बच्चों को आईआईटी की मुफ्त कोचिंग देते हैं, जो गरीब और पिछड़े हैं. उनकी कोचिंग के लगभग सभी स्टूडेंट आईआईटी में सिलेक्ट होते हैं. आनंद इस सराहनीय काम के लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से सम्मानित हो चुके हैं.

 

Related Articles

Back to top button