अजब-गजब

इस बीमारी के कारण 10 साल तक नहीं बैठ पाई ये औरत

यदि आपको 1 घंटा खड़े रहने का कह दे तो आपके भी कुछ ही देर में पैर दर्द होने लगेंगे. और कभी आधा दिन आपको खड़ा कर दिया जाये तो आप के लिए ये नामुमकिन साबित हो सकता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे है जो 10 साल तक बैठ नहीं पाई. जी हाँ… ब्रिटेन की रहने वाली निकोला फ्लैचर एक ऐसी बीमारी की चपेट में आ गई थी जिस वजह से वो 10 सालो तक बैठ नहीं पाई. जब निकोला 19 वर्ष की थी तब उन्हें Crohn’s disease हो गई थी. और इसके रिएक्शन के कारण उनके बट पे करीब 5 इंच गहरा घाव हो गया था.इस बीमारी के कारण 10 साल तक नहीं बैठ पाई ये औरत

इस कारण से निकोला करीब 10 साल तक इस घाव से पीड़ित रही. और वो कही नहीं बैठ पाती थी. अपनी बीमारी के बारे में निकोला ने बताया कि, ‘जब मुझे इस बीमारी का पता चला तो मुझे अपने पेरेंट्स को बताने में शर्म आ रही थी. लेकिन दर्द इतना ज्यादा था कि आखिर में मैंने उन्हें ये सब बता दिया.’ निकोला का बार-बार टॉयलेट जाने से वजन भी घटने लगा था.

10 साल बाद डॉक्टर्स ने उनके इस घाव वाले हिस्से को काटकर निकाल दिया. जिस वजह से निकोला के बट पर अजीब से निशान भी बन गए. निकोला को ये निशान पसंद नहीं आये जिस वजह से उन्होंने एक अनोखा काम किया. उन्होंने अपने बट पर गुलाब के फूल का एक टेटू बनवा लिया. और न दिनों वो उनके टेटू की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है. 

Related Articles

Back to top button