मनोरंजन

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने किया अपने पिछले रिलेशनशिप का खुलासा, कहा- ‘मुझे आज भी कोई अफसोस नहीं है’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का कहना है कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी दौर था जब काम की जगह उनका ध्यान अन्य चीजों पर था हालांकि उन्हें अब इसका कोई पछतावा नहीं है. एक बयान में कहा गया कि ‘बीएफएफ विद वोग-सीजन 3’ में अनाइता श्रॉफ अदजानिया के साथ आईं कैटरीना ने अपने विचारों का खुलकर जिक्र किया.

मैंने काफी मेहनत की है
कैटरीना ने कहा, “मेरी जिंदगी में एक ऐसा भी दौर आया जब काम से ज्यादा किसी और चीज पर मेरा मन लगता था. मेरा पूरा ध्यान अपने रिलेशनशिप पर था और मैं खुश थी. मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है.” कैटरीना ने यह भी कहा कि इसके बाद मेरी जिंदगी में बदलाव आया. मैं काम और किरदारों को लेकर ज्यादा सोचने लगी. मुझे लगता है कि मैंने काफी मेहनत की है.

ये सारी फिल्में हैं पसंद
उन्होंने यह भी कहा कि ‘राजनीति’, ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ और ‘न्यूयॉर्क’ में मैंने काफी अलग तरह का काम किया है और जिसमें मैं भिन्न भूमिकाओं में नजर आईं. मुझे ये सारी फिल्में पसंद है. कैटरीना, सार्वजनिक स्थानों पर अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करने से अकसर बचती आईं हैं. कथिततौर पर, पहले वह अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में थीं. दोनों के बीच संबंध दो साल तक रहा और साल 2016 की शुरुआत में ये दोनों अलग हो गए. कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 5 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Back to top button