स्पोर्ट्स

इस भारतीय क्रिकेटर को पाकिस्तान की फेमस टीवी एंकर क्र चुकी हैं शादी के लिए प्रपोज़

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार Cricketer की पूरी दुनिया ही फैन है। फिर वह हमारा पड़ोसी देश ही क्यों ना हो। भारतीय क्रिकेटर के खेल की बात करें तो वह हैं ही इतने जबरदस्त की हर कोई उनका दीवाना हो ही जाता है। इसके साथ ही भारतीय क्रिकेटरों की खूबसूरती के भी सब कायल हैं।

इस Indian Cricketer को प्रपोज किया पाकिस्तान की एंकर ने
आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि Indian Cricketer केएल राहुल को पाकिस्तान की फेमस टीवी एंकर ने प्रपोज कर दिया है। केएल राहुल ने बहुत ही कम समय में भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई है।

केएल राहुल अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और साथ ही वह अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी जाने जाते हैं। हर रोज केएल राहुल से जुड़ी कोई न कोई खबर हमारे सामने आ ही जाती है।

पाकिस्तानी एंकर जनाब अब्बास ने Indian Cricketer केएल राहुल की तारीफ की
दरअसल पाकिस्तान की एक मशहूर टीवी एंकर ने Indian Cricketer केएल राहुल की जमकर तारीफ की है। उन्होंने केएल राहुल को IPL में बल्लेबाजी करते हुए देखा। जिसके बाद वह उनकी बल्लेबाजी की दीवानी हो गई।

इस टीवी एंकर का नाम जनाब अब्बास है। जनाब बेहद ही खूबसूरत हैं और खूबसूरती के मामले में वह किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को पीछे छोड़ सकती हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तानी पत्रकार जनाब अब्बास एक स्पोर्ट्स एंकर हैं। वह खेल राहुल की बल्लेबाजी से इतना प्रभावित हुई कि उन्होंने उनकी तारीफों के पुल बांधे शुरू कर दिए।

जनाब अब्बास ने कहा कि केएल राहुल की शानदार टाइमिंग देख कर उन्हें मजा आ गया है। वे एक बेहतरीन बल्लेबाज है इस पर अभी तक खेल राहुल का कोई भी जवाब नहीं आया है।

Related Articles

Back to top button