स्पोर्ट्स

इस भारतीय बल्लेबाज से कटरीना कैफ को हुआ था प्यार, नाम जानकर रह जाओगे हैरान

हमारे देश में ऐसे ऐसे खिलाड़ी हुए है जिन्होंने अपनी बल्लेबाजी का दमदार प्रदर्शन करते हुए अपना व् अपने देश का नाम रोशन किया है! और दर्शको का भरपूर मनोरंजन भी किया है! कहा जाता है बालीवुड और क्रिकेट का हमेशा से ही काफी गहरा रिश्ता रहा है! बालीवुड में बहुत सी अभिनेत्र्याँ हुई है जिनका क्रिकेट से बहुत ही गहरा रिश्ता रहा है अभी हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बालीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए है! और इसी प्रकार हरभजन सिंह और गीता बत्रा को कौन भूल सकता है!

अक्सर देखा जाता है कि क्रिकेट जगत के खिलाडियों पर बालीवुड की अभिनेत्रियाँ अपना दिल खो बैठती है! आज हम आपको एक ऐसे ही क्रिकेटर के बारे में आपको बताने जा रहे है जिनकी सादगी पर बहुत सारी अभिनेत्रियाँ मर मिटती थी! उस खिलाड़ी का नाम है राहुल द्रविड़ ,क्रिकेट में इन्हें दीवार के नाम से लोग जानते है! आपको बता दे कि बालीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ इनकी सादगी की दीवानी हो गई थी!

एक इवेंट के समय कैटरीना कैफ ने खुद ही इस बात का खुलासा किया था! कि वह राहुल द्रविड़ को बहुत ही पसंद करती है! कैटरीना कैफ ने यह भी बताया की वह राहुल द्रविड़ की बल्लेबाजी देखना पसंद करती है! इस अभिनेत्री को ना तो सचिन तेंदुलकर पसंद है न ही विराट कोहली पसंद है और न ही महेंद्र सिंह धोनी पसंद है इनका दिल आया तो भारतीय टीम के दीवार कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ पर!

एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ ने बताया राहुल द्रविड़ चाहे मैदान पर हो या मैदान के बाहर हो वह हमेशा ही बहुत शांत रहते है और यही शांत स्वभाव मुझे बहुत ही पसंद है! कैटरीना उनकी सादगी पर कायल हो गई थी! संच मानिए राहुल द्रविड़ एक सज्जन व्यक्ति है,उन्होंने बताया कि उनकी कभी भी इनसे बात नहीं होती है लेकिन उनका शांत स्वाभाव बहुत ही अच्छा लगता है!

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Back to top button