स्पोर्ट्स

इस मशहूर खिलाड़ी ने अपने दोस्त की बहन और पत्नी से बनाये संबंध, नाम जानकर दंग रह जायेंगे

बॉलीवुड की तरह क्रिकेट जगत में भी अफेयर की खबरें ज्यादा दिन तक छिपी नहीं रह पाती हैं. खैर, अफेयर होना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन भाई-बहन से शादी कर लेना ये वाकई में बहुत बड़ी बात है. जी हां…क्रिकेट जगत में ऐसे बहुत से दिग्गज खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने दोस्त की बहन या फिर उनकी बीवी से शादी कर ली है. अभी तक बॉलीवुड में ही ऐसी खबरें सुनने को मिलती थी जहां लोक-लज्जा का ख्याल ना करते हुए और फिल्मों में एक साथ काम करने की वजह से किसी को किसी से भी प्यार हो जाता था. वैसे ही क्रिकेट जगत में ऐसे नामी नाम हैं. देखिये दोस्त की बहन और बीवी से शादी करने वाले खिलाड़ी आपके पसंदीदा खिलाड़ी भी हो सकते हैं.इस मशहूर खिलाड़ी ने अपने दोस्त की बहन और पत्नी से बनाये संबंध, नाम जानकर दंग रह जायेंगे

वीरेंद्र सहवाग और आरती

क्रिकेट जगत की शान और भारत के सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपनी ही खास रिश्तेदार आरती अहलावत से शादी कर ली थी. बताया जाता है कि वीरेंद्र सहवाग रिश्ते में आरती के मौसा जी लगते हैं. दरअसल वीरेंद्र सहवाग के चचेरे भाई ने आरती अहलावत की मासी से शादी कर ली थी जिस रिश्ते से आरती वीरेंद्र की बेटी समान हुईं.

उपुल थरंगा और नीलंका

श्रीलंका के मशहूर क्रिकेटर उपुल थरंगा ने भी अपने दोस्त की पत्नी नीलंका से शादी कर ली थी. बताया जाता है कि नीलंका इससे पहले श्रीलंका के क्रिकेटर तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी थीं, उपुल और तिलकरत्ने दिलशान आपस में अच्छे दोस्त थे लेकिन पत्नी की वजह से दोनों के बीच दरार आ गई.

सईद अनवर और लुबना

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर सईद अनवर ने अपनी चचेरी बहन लुबना से निकाह कर लिया था. हालांकि मुसलिम सामाज में चचेरी भाई-बहन से शादी करना सही माना जाता है लेकिन रिश्तें में देखा जाये तो बहन ही हुई.

मुरली विजय और निकिता

मुरली विजय हमेशा से अपने दोस्त की पत्नी निकिता से शादी की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. मुरली की पत्नी निकिता पहले विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की पत्नी थीं और मुरली और दिनेश भी आपस में बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन पत्नी की वजह से इनकी दोस्ती में भी दरार आ गई.

Related Articles

Back to top button