BREAKING NEWSNational News - राष्ट्रीयTOP NEWSफीचर्ड

इस राज्य के मुख्यमंत्री के पास नही है खुद की कार, संपत्ति 22 करोड़ से भी ज्यादा

तेलंगाना राष्ट्र समिति अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के पास 22 करोड़ 60 लाख की संपत्ति तो है लेकिन कोई कार नहीं। ये जानकारी उनके हलफनामे के जरिए सामने आई है। केसीआर ने गजवेल विधानसभा क्षेत्र से नामांकन भरा है। हलफनामे के मुताबिक, उनकी सालाना आय 2 करोड़ 7 लाख है।

इस राज्य के मुख्यमंत्री के पास नही है खुद की कार, संपत्ति 22 करोड़ से भी ज्यादा

शपथपत्र में केसीआर ने खुद को कृषि क्षेत्र से जुड़ा और पत्नी के शोभा को हाउसवाइफ बताया है। चल संपत्ति जहां 10 करोड़ 40 लाख की है, वहीं अचल संपत्ति 12 करोड़ 20 लाख की है। अचल संपत्ति में सीधीपेट में 54 एकड़ की कृषि भूमि भी है जिसकी कीमत साढ़े छह करोड़ बताई जा रही है। के. चन्द्रशेखर राव की संपत्ति पिछले चार साल में करीब साढ़े पांच करोड़ रुपये बढ़ी है और उन्होंने 16 एकड़ कृषि भूमि खरीदी है लेकिन उनके पास अपनी कोई कार नहीं है।

दिलचस्प बात यह है कि बुधवार को दिए गए हलफनामे के अनुसार, कार के चुनाव चिन्ह वाली तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष के पास अपनी कोई कार नहीं है।

2014 के आम चुनावों में, उन्होंने दिखाया कि उनके पास 37.70 एकड़ कृषि भूमि है और ताजा हलफनामे के मुताबिक यह 54.24 एकड़ है। तेलंगाना में 7 दिसंबर को मतदान होना है।

Related Articles

Back to top button