अजब-गजबवीडियो

इस लड़की का जबरदस्त हॉट डांस देख कर लोगों के होश उड़ गयें… देखें वीडियो!

दुनिया में कलाकारों की कमी नहीं है। हर किसी के अन्दर कोई ना कोई हुनर जरूर होता है। कई बार तो लोगों को खुद भी पता नहीं होता है कि वह किसी एक काम में बहुत ज्यादा माहिर हैं। जो लोग जानते हैं कि उनमें कौन सा हुनर है, वह समय-समय पर अपना हुनर दिखाते रहते हैं। अपने हुनर की वजह से ही वह लोगों के बीच खासे लोकप्रिय भी रहते हैं। जिसे देखो उसके बारे में ही बात करता रहता है।

आप तो जानते ही हैं कि आजकल के लोगों को डांस खूब पसंद है। हालांकि डांस कोई नई चीज नहीं है। यह प्राचीन काल से ही लोगों के मनोरंजन का साधन रहा है। पहले के समय में बड़े-बड़े राजा-महाराजा अपना और अपने मंत्रियों का मनोरंजन करने के लिए नर्तकियों को रखा करते थे। आज भी डांस का वैसा ही क्रेज बना हुआ है। भारत में ही नहीं शादियों के समय विदेशों में भी डांस किया जाता है और वहां भी डांसर के ऊपर जमकर पैसे उड़ाए जाते हैं। यकीन नहीं आता है तो खुद ही देख लीजिये।

डांस देखने वालों के उड़े होश

अभी हाल ही में यू-ट्यूब पर डांस का एक ऐसा वीडियो देखा गया है, जो लोगों को दीवाना बना रहा है। इस डांस वीडियो में लड़की के डांस को देखने के बाद कोई भी हैरान हुए बिना नहीं रह सकता है। दरअसल इस डांस वीडियो में लड़की ने इतना जबरदस्त हॉट डांस किया है और साथ ही ऐसे कमर हिलाई है, जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़े हुए हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=nMir5dhknbY

डांस से प्रभावित होकर उड़ाए पैसे

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि किसी फंक्शन के दौरान कुछ लोग डांस कर रहे हैं। वहीँ एक महिला गजब का डांस कर रही है। उसके डांस को देखकर सभी डांस करना बंद कर उसी के डांस को देखने लगते हैं। हालांकि कुछ लोग तब भी डांस करते हैं और उसे हराने की कोशिश करते हैं। लेकिन कोई भी उसे हारने में कामयाब नहीं होता है। एक महिला उसके डांस से इतना प्रभावित होती है कि वह उसके ऊपर पैसे भी उड़ाती है।

Related Articles

Back to top button