अद्धयात्म

इस वजह से अब इन 6 राशियों की कुंडली में शुरू होने वाला है राजयोग…

इस दुनिया में हर एक मनुष्‍य के जीवन में घटित होने वाली हर एक घटना का संबंध ग्रहों की चाल पर निर्भर करता है। क्योंकि जीवन का मूलक यही ग्रह होते है जो कि अपनी चाल से राशियों के जातकों पर अपना प्रभाव डालते रहते है। जिस प्रकार मनुष्य को अपने जीवन यापन करने के लिये भौतिक वस्तुएं आवश्यक होती है ठीक उसी प्रकार से जीवन में ग्रहों और नक्षत्रों का भी अपना महत्व होता है। इसी क्रम में इस बार कुछ ऐसा परिवर्तन हुआ है जिसमें शनि भगवान स्‍वयं 6 राशियों पर महरबान हो रहे है। आज हम उन 6 भाग्यशाली राशियों के संबंध में बताने वाले है जिनके दुखों के अंत की अब बारी आ गई है। आज से इन 6 राशि वालों पर शनि देव की कृपा रहेगी। जिन राशियों पर आज शनिदेव महरबान हो रहे है वो राशियां कुछ इस प्रकार से है….
इस वजह से अब इन 6 राशियों की कुंडली में शुरू होने वाला है राजयोग…
मेष राशि : इस राशि के लोगों को रोजगार के अवसर मिलने की संभावना है, इस राशि के लोग अपने में जीवन में कामयाब होने के लिए बहुत संघर्ष करते हैं, आपको अपने परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा, विद्यार्थियों के लिए ये दिन बहुत ही शुभ साबित होने वाला है, बहुत समय से चल रही धन की समस्या समाप्त होने वाली हैं, आपके द्वारा नौकरी के लिए की गई सभी प्रयासों के परिणाम का समय आ गया है, बहुत जल्द ही नौकरी मिलने की संभावना बन रही है, नौकरी मिलते ही आपके प्रति सबका व्यवहार बदल जाएगा, सब आपका सम्मान करेंगे।

वृश्चिक राशि : इस राशि के जातकों का आने वाला समय शुभ साबित होने वाला हैं, कम परिश्रम में आपको ज्यादा धन की प्राप्ति होगी, पैसों से सम्बंधित सभी परेशानियाँ दूर हो जाएँगी, आपको अपने परिवार और दोस्तो का साथ मिलेगा, जिसकी वजह से आप हर मुश्किलों का सामना डट कर करते हैं, शनिदेव की कृपा आप पर हमेशा बनी रहेगी, आप अपनी खुशी के लिये किसी दूसरे का दिल ना दुखाएं, संतान की शिक्षा को लेकर यदि कोई समस्या आ रही है तो वह जल्द दूर हो जाएगी, किसी भी काम को जल्दबाजी में ना करे।

मिथुन राशि : आज आपकी अपने बड़े-बुजुर्गों के प्रति सेवा का भाव जागेगा, आप अपने किसी परिचित या सहकर्मी की तरफ खुद को आकर्षित पा सकते हैं, जिनकी अभी शादी नहीं हुयी हैं, उनको शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं, इन राशि के लोगों का मन धार्मिक कामो में लगेगा, ये लोग दार्शनिक विचारों से प्रभावित होंगे, इन्हें संतो का आशीर्वाद प्राप्त होने वाला हैं, आपकी धन से जुड़ी सभी समस्याएँ दूर होने वाली हैं जिससे आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होने वाला हैं,आपको अपने बिजनेस में लाभ मिलने वाला हैं।

Related Articles

Back to top button