मनोरंजन

इस विदेशी मॉडल ने पोस्ट की बोल्ड तस्वीरें, तेजी से हो रही हैं वायरल

अभिनेत्री और मॉडल एल्नाज नोरौजी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर एल्नाज की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

एलनाज़ नौरोजी ने नेटफ्लिक्स की पहली भारतीय वेब सीरिज ‘सेक्रेड गेम्स’ से डेब्यू किया है। इस सीरिज में उन्होंने अपनी अदाओं और अभिनय का दम-खम दिखाया।

उन्होंने पंजाबी फिल्म ‘खिडो खुंडी’ से डेब्यू किया था। एलनाज़ नौरोजी मूल रूप से ईरान की रहने वाली हैं। ‘सेक्रेड गेम्स’ से डेब्यू के साथ ही एलनाज ने भारत में भी अपना काफी अच्छा फैन बेस बना लिया है।

आपको बता दें कि एलनाज ने #MeToo मूमेंट के तहत डायरेक्टर विपुल शाह पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था।

एलनाज ने बताया है कि विपुल उन्हें अक्सर ही गलत तरीके से छूने की कोशिश करते थे और बार-बार एलनाज को अपने ऑफिस भी बुलाते थे। इसके साथ ही एलनाज ने ये भी बताया है कि विपुल ने उन्हें किस करने की कोशिश भी की।

मीडिया से बात करते हुए एलनाज ने बताया था कि विपुल ने उन्हें फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में काम करने के लिए अप्रोच किया था। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन को दौरान उनसे मिली थीं।

एलनाज ने बताया था कि कैसे लुक टेस्ट और कास्ट करने के बहाने विपुल ने उनके साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट करने की कोशिश की थी। एलनाज़ ने इस सेक्रेड गेम्स में जोया मिर्जा का रोल निभाया था।

उन्होंने शाहरुख खान के साथ एक एड में भी काम किया है। इसके साथ ही वो सलमान खान के साथ थम्स-अप के लिए एड में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने सिंगर गुरु रंधावा के साथ उनके म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।

Related Articles

Back to top button