मनोरंजन

इस साल 5 फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं अक्षय कुमार

मुम्बई : अक्षय कुमार के लिए 2018 काफी अच्छा रहा। पिछले साल में उनकी पैडमैन, गोल्ड और 2.0 काफी सफल रहीं जबकि अन्य सुपरस्टार्स जैसे सलमान, आमिर और शाहरुख के लिए पिछला साल काफी ठंडा बना रहा। ऐसा कहा जाना गलत नहीं होगा कि पिछले साल में केवल अक्षय कुमार ही सबसे सफल सुपरस्टार रहे हैं। अब नए साल में भी अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ धमाल मचाने को तैयार दिख रहे हैं। आइए, नजर डालते हैं अक्षय की इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों पर।
केसरी
यह फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई की सच्ची कहानी पर आधारित है। यह लड़ाई 1897 में हुई थी जब 21 सिख सैनिक 1000 अफगान सैनिकों से भिड़ गए थे। इस फिल्म को करण जौहर ने प्रड्यूस किया है और यह 21 मार्च को रिलीज होगी।
मिशन मंगल
यह फिल्म भारत के पहले मंगल मिशन के ऊपर बन रही है। इसमें अक्षय के साथ सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, कीर्ति कुल्हारी, तापसी पन्नू और शरमन जोशी जैसे सितारे दिखाई देंगे। यह फिल्म 2019 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।
गुड न्यूज
इस फिल्म में अक्षय कुमार लंबे समय बाद करीना कपूर खान के साथ रुपहले पर्दे पर दिखाई देंगे। यह फिल्म एक ऐसे कपल की कहानी है जो एक बच्चा पैदा करने की कोशिशें कर रहा है। गुड न्यूज में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे और यह 19 जुलाई को रिलीज होगी।
हाउसफुल 4
हाउसफुल सीरीज की इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडेय, कृति सैनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े भी नजर आएंगे। यह फिल्म 2019 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।
सूर्यवंशी
हाल में अक्षय कुमार को सिंबा में एक पुलिस वाले के कैमियो रोल में देखना मजेदार था। वह किरदार इसी फिल्म का था। सूर्यवंशी को रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे और यह दिसंबर में रिलीज हो सकती है।

Related Articles

Back to top button