मनोरंजन

ईशा-आनंद के संगीत में दीपवीर के ठुमके और रेखा-शाहरुख का डांस

बिग बॉस-12 में फैमिली वीक शुरू हो चुका है. कंटेस्टेंट्स के भीतर इमोशन्स और जज्बात के सैलाब बाहर निकल रहे हैं. सोमवार के एपिसोड में टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिस से मिलने उनके पति शोएब इब्राहिम आएंगे. पति से मिलकर दीपिका काफी इमोशनल हो जाती हैं. कलर्स के ट्विटर हैंडल पर शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है. एंट्री से पहले शोएब, दीपिका के लिए शायरी करते हैं. पति की आवाज सुनकर दीपिका उनसे मिलने के लिए बेसब्र हो जाती हैं. शोएब कहते हैं- तुमसे दूर रहकर जाना है कि तुम मेरे लिए क्या हो?

राजस्थान के उदयपुर में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के प्री-वेडिंग बैश में देश-विदेश की नामी हस्तियों ने शिरकत की. पॉप सिंगर बेयॉन्स और अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हि‍लेरी क्ल‍िंटन ने फंक्शन में शिरकत कर इसे खास बनाया. जश्न में खेल, उद्योग और मनोरंजन जगत के कई दिग्गज शामिल हुए. ईशा के संगीत में न्यूलीवेड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी शिरकत की. इस दौरान दोनों ने जमकर डांस किया. सोशल मीडिया पर दीपवीर के डांसिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. हालांकि अब दोनों मुंबई वापस लौट चुके हैं.

बॉलीवुड की अदाकारा रेखा लंबे वक्त से पर्दे से दूर हैं लेकिन उनका चार्म आज भी बरकरार है. इस बात को एक बार फिर रेखा ने ‘लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स’ में साब‍ित कर द‍िया. इस अवॉर्ड शो को स्टार प्लस पर रव‍िवार रात टेलीकास्ट किया गया. शो को होस्ट शाहरुख खान ने किया. ‘लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स’ में रेखा को टाइमलेस ब्यूटी के अवॉर्ड से नवाजा गया. इस अवॉर्ड शो में रेखा अपने सदाबहार लुक ट्रेड‍िशनल कांजीवरम साड़ी में पहुंचीं. रेखा जब स्टेज पर आईं तो शाहरुख खान और करण जौहर ने उन्हें सम्मान द‍िया

बिग बॉस-12 में सोमवार के एपिसोड में रोमिल चौधरी, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, सबा खान के घरवाले उनसे मिलने आएंगे. सोमी की बहन सबा खान, रोमिल की पत्नी-बच्चा और दीपिका के पति शोएब घर में एंट्री करेंगे. ये एपिसोड बेहद इमोशनल होने वाला है. कलर्स के ट्विटर पर शो का नया प्रोमो जारी किया गया है. वीडियो देखकर ऐसा लगा कि वकील बाबू की पत्नी को रोमिल और सोमी की दोस्ती खास पसंद नहीं है.

दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया ने बड़ा खुलासा किया है. उनका कहना है कि वह मस्ती-मजाक में शो के सेट पर अपने को-एक्टर्स के फोन छिपा देते हैं. गौरतलब है कि वे इन दिनों ‘कयामत की रात’ में नजर आ रहे हैं. सीरियल में उनका रोल गंभीर है. लेकिन ऑफ कैमरा वे सेट पर काफी मस्ती करते हैं. वे लोगों के साथ काफी मजाक करते हैं.

Related Articles

Back to top button