टॉप न्यूज़राजनीति

ईसाई मिशनरी के इशारे पर काम करते हैं सोनिया और राहुल : बीजेपी सांसद

 

बलिया. जज लोया की मौत की जांच पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से ही बीजेपी और कांग्रेस में सियासी वार जारी है. जो रुकने का नाम नहीं ले रहा और हर दिन दोनों पार्टियों के नेता की ओर से नए नए बयान सामने आ रहे हैं. एक तरफ जहां कांग्रेस का कहना है कि जज लोया की मौत का मामला काफी गंभीर है, मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. वहीं बीजेपी का कहना है कि जज लोया केस में कांग्रेस पार्टी के झूठे प्रोपेगेंडा की पोल खुल गई है. यूपी के बलिया से बीजेपी सांसद भरत सिंह ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ईसाई मिशनरी के इशारे पर काम कर रही है.
भरत सिंह ने कहा कि जज लोया मामले में कांग्रेस पार्टी ने ईसाई मिशनरी के इशारे पर ही सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी. ईसाई मिशनरी ही कांग्रेस पार्टी को नियंत्रित करती है. बीजेपी सांसद ने कहा कि ईसाई मिशनरी से देश की एकता को खतरा है. सांसद भरत सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को देश की जनता से और मीडिया से माफी मांगनी चाहिए. गौरतलब है कि बीजेपी ने चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग मामले पर भी कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला.
वहीँ वित्त मंत्री अरुण जेटली ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी महाभियोग का राजनीतिक इस्तेमाल कर रहे हैं. वित्तमंत्री ने कहा कि जज लोया केस में कांग्रेस पार्टी के झूठे प्रोपेगेंडा की पोल खुल गई है और उसी का बदला लेने के लिए यह महाभियोग प्रस्ताव लाया गया है. एक जज के खिलाफ इसे लाकर अन्य जजों को यह संदेश देने की कोशिश की जा रही है कि अगर तुम हमसे सहमत नहीं हो तो बदला लेने के लिए 50 सांसद काफी हैं.

Related Articles

Back to top button