उत्तराखंड

उत्तराखंड में बरातियों ने मचाया उत्पात, दुल्हन ने लौटा दी बरात

शराब के नशे में दुल्हन के घर बरात लेकर पहुंचे कुछ बरातियों ने हंगामा काट दिया। जिस वजह से मौके पर विवाद खड़ा हो गया। इस बात का जब दुल्हन को पता चला तो उसने विवाह करने से इन्कार कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए, लेकिन मामले में सुलह न होने से बरात वापस लौट गई। मामले में किसी भी पक्ष ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है। उत्तराखंड में बरातियों ने मचाया उत्पात, दुल्हन ने लौटा दी बरात

नगर के बिज्टी बाइपास मार्ग स्थित एक वार्ड में सोमवार की शाम रुद्रपुर से बरात पहुंची थी। बरात के लिए दुल्हन पक्ष ने सभी तरह का इंतजाम किया था। इस दौरान कुछ बरातियों ने किसी बात को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। आरोप है कि आरोपित नशे में थे। इस वजह से घराती-बरातियों में विवाद खड़ा हो गया। बरातियों का हंगामा सुन दुल्हन व उसके परिजनों के होश उड़ गए। जिसके बाद दुल्हन ने बरातियों की हरकत के बाद विवाह से मना कर दिया।

इसके बाद दोनों पक्ष पुलिस के पास पहुंचे। जहां संभ्रांत लोगों की मौजूदगी में सुलह का प्रयास किया गया, लेकिन सुलह नहीं हो सकी। मंगलवार को दोनों पक्षों में वार्ता जारी है। कोतवाल योगेश चंद उपाध्याय ने बताया कि नशे में होने के कारण कुछ बरातियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। जिसके बाद दुल्हन ने विवाह करने से इन्कार कर दिया। उन्होंने बताया कि मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।  
 

Related Articles

Back to top button