BREAKING NEWSNational News - राष्ट्रीयTOP NEWSफीचर्ड

उमर खालिद पर फायरिंग मामले में अब आगे की जांच करेगी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल

नई दिल्ली: बीते दिन दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब के पास जेएनयू छात्र उमर खालिद पर एक अंजान शख्स ने फायरिंग कर दी। इस मामले को अब दिल्ली की पुलिस ने स्पेशल सेल को सौंप दिया है। ऐसे में यह उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में इस मामले को जल्द सुलझा लिया।

जेएनयू के छात्र उमर ख़ालिद पर बीते दिन एक अंजान शख्स ने फायरिंग कर दी। दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब के पास हुई इस फायरिंग में उमर खालिद बाल बाल बच गए, हालांकि जिस वक्त हमला हुआ, उस दौरान पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी।
वहीं दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने इस मामले को स्पेशल सेल को सौप दिया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही कि इस पूरे मामले पर जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। साथ ही में यह पता लग सकता है कि उमर खालिद पर हमला करने वाला शख्स आखिर कौन है। वहीं इसी बीच पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया है, जिसमें एक शख्स भागता हुआ नजर आ रहा था।

अगर दिल्ली पुलिस सूत्रों की मानें तो करीब 2.30 बजे एक सीसीटीवी में एक शख्स बिट्ठल भाई पटेल मार्ग की तरफ भागता नजर आ रहा है। पुलिस को घटना स्थल से एक पिस्टल भी बरामद हुई थी, जिसमें 6 कारतूस भी मिले हैं, हालांकि अभी तक पुलिस को फायरिंग होने को लेकर शक है।

जानकारी के लिए आपको बता दें, जिस जगह पर उमर खालिद पर फायरिंग की गयी। उसे दिल्ली का सबसे सुरक्षित इलाके में गिना जाता है। वहीं एक चश्मदीद ने मीडिया को दिए बयान में बताया कि जेएनयू छात्र उमर खालिद हमारे साथ एक कार्यक्रम में गए हुए थे, लेकिन जब एक चाय के स्टॉल पर पहुंचे ही थे, कहीं से सफेद शर्ट पहना हुए एक शख्स पास आया और उसने पहले धक्का मारा और फिर अचानक फायरिंग कर दी। धक्के की वजह से उमर खालिद जमीन पर गिर गए और गोली उसके एकदम पास से निकल गई, हालांकि इसके बाद हमने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन उसने हवा में फायरिंग की और  मौके से फरार हो गया।गौरतलब है कि उमर खालिद जेएनयू के वहीं छात्र है, जिनपर देश विरोधी नारे लगाने का आरोप लगा है।

वहीं इस पूरे मामले पर जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि यह हमारी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है।हम इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं।

 

Related Articles

Back to top button