मनोरंजन

उम्र में 15 साल छोटा हैं सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड, देखकर प्रियंका को होने लगेगी जलन

दोस्तों बॉलीवुड में खुद से छोटी उम्र के व्यक्ति को डेट करना बेहद आम बात हैं. बड़ी उम्र के पुरुषों का छोटी उम्र की महिलाओं को डेट करना तो बड़ी कॉमन बात हैं. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड में बड़ी उम्र की महिला का छोटी उम्र के लड़के को डेट करने का चलन बढ़ गया हैं. मसलन सबसे पहले ऐश्वर्या राय ने अपने से दो साल छोटे अभिषेक बच्चन से शादी की थी. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने खुद से 10 साल छोटे निक जोंस से सगाई कर ली हैं और जल्द ही शादी करने जा रही हैं. हालाँकि अब ऐसा लग रहा हैं कि प्रियंका का भी ये रिकॉर्ड एक और एक्ट्रेस तोड़ने जा रही हैं.
उम्र में 15 साल छोटा हैं सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड, देखकर प्रियंका को होने लगेगी जलन
दरअसल ख़बरों की माने तो पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों खुद से 15 साल छोटे एक लड़के को डेट कर रही हैं. सुष्मिता की उम्र फिलहाल 42 वर्ष हैं लेकिन वो जिस लड़के को डेट कर रही हैं उनकी उम्र महज 27 वर्ष हैं. इस तरह दोनों की उम्र में पुरे 15 साल का अंतर हैं. अगर आपको लगता हैं कि प्रियंका चोपड़ा का 10 साल छोटा मंगेतर काफी हैंडसम हैं तो एक बार फिर सोच लीजिए. क्योंकि जब आप सुष्मिता सेन के 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड को देखेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे.

सुष्मिता जिस लड़के को डेट कर रही हैं वो दिल्ली का रहने वाला हैं और उसका नाम रोहमन शावल हैं. 27 वर्षीय रोहमन पेशे से एक मॉडल हैं. उनका स्टाइल और लुक दोनों ही काफी आकर्षक हैं. रोहमन और सुष्मिता एक साथ कई जगहों पर नज़र आ चुके हैं. कभी सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड के साथ किसी फैशन शो में नज़र आती हैं तो कभी वो रोहमन के हाथ में हाथ डाले एअरपोर्ट पर दिख जाती हैं. कुल मिलाकर कह सकते हैं कि सुष्मिता इस बारे में काफी ओपन हैं और कुछ भी नहीं छिपा रही हैं.

इसी कड़ी में सुष्मिता और रोहमन का एक विडियो इन दिनों बहुत वायरल हो रहा है. इस विडियो में सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी खुश दिखाई दे रही हैं. इस विडियो में सुष्मिता ने ब्लैक सिगरेट पेंट के साथ ब्लैक टॉप पहन रखा हैं. सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन ने भी उनसे मैच करती हुई ब्लैक कलर के कोट पेंट वाली ड्रेस पहनी हैं. ये विडियो शिल्पा की दिवाली के पहले दी गई पार्टी की हैं. इस दौरान सुष्मिता और उनका बॉयफ्रेंड पार्टी से घर जा रहे थे. इस दौरान जब मीडिया ने सुष्मिता को पोज देने के लिए कहा तो इन्होने बिना किसी हिचकिचाहट के रोहमन के साथ बिंदास होकर पोज दिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह कोई पहला मौका नहीं हैं जब ये दोनों कपल साथ में नज़र आए हैं. इसके पहले रोहमन और सुष्मिता ताजमहल के सामने भी पोज देते दिखाई दिए हैं. इस तस्वीर को सुष्मिता ने सोशल मीडिया पाए शेयर करते हुए लिखा था ‘लव ऑफ़ मय लाइफ’ यानी ‘मेरी जिंदगी का प्यार’ सुष्मिता की ये पोस्ट साफ़ तौर पर इस बात की और इशारा करती हैं कि वो रोहमन के साथ रिलेशनशिप में हैं.

https://www.instagram.com/p/BpxoAwqBjYz/?utm_source=ig_embed

 

बताते चले कि सुष्मिता का नाम इसके पहले और भी लोगो के साथ जुड़ चूका हैं जिसमे रणदीप हुड्डा भी शामिल हैं. इन दोनों का रिलेशन करीब 3 साल तक चला था.

Related Articles

Back to top button