अजब-गजब

ऊपर से नीचे तक गर्मी ला देगी इस मॉडल की तस्वीरें…

आजकल हर बार ही अपने हॉट फोटोज के जरिए सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रहने वाली मशहूर हॉलीवुड मॉडल एमी अंडरसेन ने अब हाल ही में एक बार फिर से अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर तहलका मचाया है. जो आप सभी देख सकते हैं. इस मॉडल को देखते ही इंसान गर्म होने लगता है ओर उसके शरीर में ऊपर से नीचे तक पानी ही पानी होता है. जी हाँ, फिलहाल इस मॉडल की नई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दे कि एमी अंडरसेन इन दिनों एक बार फिर अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी है. एमी अंडरसेन दिखने में बेहद मासूम नजर आती है ओर वह अपने हॉट अंदाज से सभी को पागल कर देती हैं. एमी अंडरसेन असल जिंदगी में काफी ज्यादा हॉट और सेक्सी हैं ओर उनके सेक्सी ओर बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट्स को देखकर सभी के होश उड़ गए हैं. जी हाँ, इस मॉडल ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Manhanttan March 27-April 6 wwww.bookamyanderssen.com वहीं एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Nyc oct 26-nov 3 www.bookamyanderssen.com

इसमें उन्होंने अपने बड़े प्राइवेट पार्ट्स दिखाए हैं. वहीं उन्होंने हर बार की तरह इस बार भी अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से बिकिनी फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने का काम किया है और इस बार एमी अंडरसेन ने अलग-अलग रंग की बिकिनी में अपनी हॉटनेस फ्लॉन्ट की. आप देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में एमी अंडरसेन ने बिकिनी में अपने अपने प्राइवेट पार्ट्स की झलक दिखाकर फैंस को फिर से घायल कर दिया है. इसी के साथ हर बार ही बिकिनी पहकर फोटोज शेयर कर सनसनी मचाने वाली एमी अंडरसेन इस बार बहुत सेक्सी लग रहीं हैं.

Related Articles

Back to top button