मनोरंजन

ऋषि कपूर ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- ‘कई एक्टर्स को नहीं आती एक्टिंग’

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में आते हैं. एक बार फिर वह अपने एक विवादित बयान की वजह से चर्चा में हैं. ऋषि कपूर ने इस बार फिल्म इंडस्ट्री पर ही बात की है. उन्होंने कहा कि ऐसे कई एक्टर्स हैं जिन्हें एक्टिंग नहीं आती है. आपको बता दें कि ऋषि कपूर हमेशा ही अपनी बातों को बेबाकी के साथ पेश करते हैं और इसी वजह से कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होते हैं, लेकिन फिर भी वह हर विषय पर अपनी राय रखते हैं.ऋषि कपूर ने खोले इंडस्ट्री के राज, कहा- 'कई एक्टर्स को नहीं आती एक्टिंग'

हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू के दौरान ऋषि कपूर ने कहा कि इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्हें एक्टिंग नहीं आती. इस इंटरव्यू के दौरान जब उनसे बॉलीवुड में आए बदलाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, हमेशा से मुझे लगता है कि फिल्म का स्क्रीनप्ले ही उसकी जान होता है, इसलिए मैंने ऐसी कई फिल्मों में काम किया है जो कॉन्टेंट पर आधारित होती हैं. ऋषि कपूर की इन फिल्मों में दामिनी और प्रेम रोग का नाम शामिल है. इसके बाद उनसे एक्टिंग के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर्स हैं जिन्हें एक्टिंग नहीं आती. 

इस दौरान ऋषि कपूर ने आज के वक्त की फिल्में ‘हिंदी मीडियम’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ की तारीफ भी की. जब उनसे हिंदी फिल्मों के इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में जाने और अवॉर्ड न जीतने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि फिल्म फेस्टिवल इंडस्ट्री के लिए ज्यादा मायने नहीं रखता. उन्होंने कहा, बॉलीवुड में फिल्में दर्शकों के मनोरंजन के लिए बनाई जाती हैं. गौरतलब है कि ऋषि जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘120 नॉट आउट’ में नजर आएंगे. 

Related Articles

Back to top button