स्पोर्ट्स

एक तरफ टीम इंडिया 367 रन पर हुए ढेर तो दूसरी तरफ रोहित शर्मा की धमाकेदार पारी ने अकेले ही जीता दिया

भारत दौरे के अन्‍तर्गत हुये टेस्‍ट सीरीज में इंडियन टीम की ओर से सभी खिलाडि़यों ने अच्‍छा खेल प्रदर्शन करते हुये वेस्‍टइंडीज को 2.0 से हराने में कामयाब रही। आपको बता दें कि दूसरा अंतिम टेस्‍ट हैदराबाद के स्‍टेडियम में खेला गया जिसमें वेस्‍टइंडीज ने पहली इंनिंग में 311 रन बनाये, जिसके जवाब में इंडियन टीम 367 रनों पर ही ढेर हो गई। जिस वजह से इंडियन टीम महज 56 रनो की ही लीड वेस्‍टइंडीज पर चढ़ा सकी पर उधर विजय हजारे के टुर्नामेंट में रोहित शर्मा ने मचाया तहलका देखे स्‍कोर कार्ड।
एक तरफ टीम इंडिया 367 रन पर हुए ढेर तो दूसरी तरफ रोहित शर्मा की धमाकेदार पारी ने अकेले ही जीता दिया
दरअसल इंडियन टीम भले ही टेस्‍ट सीरीज जीतने में कामयाब रही है पर पहले टेस्‍ट की अपेक्षा दूसरे टेस्‍ट में इंडियन के कुछ खिलाडि़यों द्वारा काफी खराब प्रदर्शन रहा है जिसके चलते वनडे सीरीज के लिये टीम में बदलाव भी किये जा सकते है। वहीं अगर विजय हजारें होने वाले टूर्नामेंट पर नजर डाले तो बिहार और मुंबई के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया। जिसमें रोहित शर्मा ने बेहतरीन खेल प्रदर्शन करने का परिचय देते हुये महत्‍वपूर्ण रिकॉर्ड बनाने का काम किया। आपको बता दें कि अगर रोहित शर्मा के पिछले रिकॉडों पर नजर डाले तो इनके नाम कई महत्‍वपूर्ण रिकॉर्ड दर्ज है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट में सेमीफाइनल में टॉस जीत कर बिहार ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुये केवल 69 रन ही बनाये, जिसके जवाब में 13वें ओवर में ही इस मुकाबले को मुंबई टीम ने जीत हासिल कर ली। आपको बता दें कि मुंबई टीम की ओर से ओपनिंग करने के लिए मैदान पर रोहित शर्मा आए, और उन्‍होंने बेहतरीन खेल प्रदर्शन कर 42 गेंदो का सामना करते हुये 33 रनों की पारी खेली इस बीच उन्‍होने 3 चौके और 2 छक्‍के भी लगाये, और इस मुकाबले में अपनी शानदार जीत दर्ज कर ली,तो वहीं दूसरे टेस्‍ट में इंडियन टीम की ओर से खेल रहे केएल राहुल और पृथ्‍वी शॉ ने 33-33 रनों का सहयोग देते हुये टेस्‍ट सीरीज में भी जीत हासिल कर ली।

Related Articles

Back to top button