मनोरंजन

एक-दूसरे के हुए दीपिका-रणवीर, यहाँ देखें शादी की सबसे पहली तस्वीरें…

साल 2018 की सबसे बड़ी शादी इटली के लेक कोमो में संपन्न हो गई है. बॉलीवुड के चर्चित कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे. सिंधी और कोंकणी रस्मों से शादी कर वे अब पति-पत्नी हैं.

शादी को प्राइवेट रखा गया. दोनों रीति रिवाज से शादी पूरी होने के बाद कपल ने पहली बार ऑफिशियल तस्वीरें शेयर की हैं. दूल्हा दुल्हन बने रणवीर-दीपिका की ब्राइडल तस्वीरों का फैंस को लंबे समय से इंतजार था.
शेयर होने के बाद तस्वीरें कुछ ही सेकेंड में वायरल हो गईं. दीपिका के इंस्टा अकाउंट पर एक मिनट में करीब 12 हजार से ज्यादा लोगों ने तस्वीरों को पसंद किया. करीब पांच सौ से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया. सैकड़ों लोगों ने फोटो साझा कीं.

शादी की दो तस्वीरें दो अलग अलग रिवाज के दौरान की हैं. इस तस्वीर में दोनों कोंकणी रिवाज से शादी की रस्में निभा रहे हैं. साउथ इंडियन ब्राइड बनीं दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं व्हाइट कलर के आउटफिट में रणवीर सिंह हैंडसम लग रहे हैं. दोनों की ये candid फोटो शानदार है.

तस्वीर में दीपिका-रणवीर सिंधी गेटअप में नजर आ रहे हैं. लाल रंग के लहंगे में एक्ट्रेस की खूबसूरती का जवाब नहीं. फोटो में न्यूलीमैरिड कपल की शानदार केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है. बता दें, शादी की दोनों रस्मों में दीपवीर ने सब्यसाची के डिजाइनर आउटफिट पहने.

रणवीर-दीपिका ने अपने-अपने इंस्टा अकाउंट से एक जैसी 2 तस्वीरें शेयर की हैं. कैप्शन में दोनों ने लव का इमोजी बनाया है. ये दोनों ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

2 दिवसीय प्राइवेट वेडिंग में चुनिंदा 30 से 40 मेहमानों को न्योता दिया गया. वेडिंग वेन्यू में सभी गेस्ट लग्जरी यॉट से पहुंचे. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक, रणवीर गुरुवार को र‍िजॉर्ट से व‍िला तक अपनी बारात लेकर एक लग्जरी याट में पहुंचे थे. इस यॉट की कीमत 4 करोड़ रुपये बताई जा रही है. वहीं कोंकणी रस्म में रणवीर ने वेन्यू में सीप्लेन से एंट्री मारी थी.

इटली में आलीशान वेडिंग के बाद दीपवीर 2 रिसेप्शन पार्टी देंगे. मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर (बुधवार) को होटल ग्रैंड हयात में होगा. जो कि रात 8 बजे से शुरू होगा. ये रिसेप्शन पार्टी रणवीर सिंह के माता-पिता की तरफ से रखी गई है. वहीं 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी. इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे.

बुधवार (14 नवंबर) को कोंकणी रिवाजों से हुई शादी के दिन वेडिंग वेन्यू को सफेद फूलों से सजाया गया था. तकरीबन 8000 फूलों से पूरे वेन्यू पर डेकोरेशन की गई थी. वहीं सिंधी रिवाज से हुई वेडिंग (15 नवंबर) के दिन विला को लाल फूलों से सजाया गया था.

दीपवीर की शादी के फंक्शंस में धूमधाम से भारतीय रस्में पूरी की गईं. बॉलीवुड के पैपी सॉन्ग बजाए गए. सिंधी रिवाज से हुई शादी में बॉबी देओल, अनिल कपूर की पुराणी फिल्मों के गाने चले.

शादी के फंक्शन के दौरान प्राइवेसी का खासा ध्यान रखा गया. लेक कोमो में वेडिंग वेन्यू के बाहर मीडिया के कैमरे ने कपल को कैप्चर करने की हर संभव कोशिश की. इंडिया टुडे/आज तक के कैमरे में कपल के रिश्तेदारों और फैमिली की झलक कैद हुई.

शादी के दोनों दिन दूल्हा-दुल्हन बने दीपिका-रणवीर के लुक को कैमरे से छिपाने के लिए ब्लैक कलर के छाते का इस्तेमाल किया गया. कोंकणी वेडिंग के दिन लाल साड़ी पहने दीपिका की धुंधली इमेज कैप्चर की गई. लेकिन वे छाते से अपने लुक को छिपाती हुई नजर आईं.

Related Articles

Back to top button