स्पोर्ट्स

एक फैन ने किया बड़ा दावा- एशिया कप फाइनल में भारत को हराएगा पाकिस्तान

भारतीय टीम एशिया कप 2018 में लगातार चार मैच जीतकर फाइनल में पहुंची है। इस दौरान पाकिस्तान की टीम को टीम इंडिया ने दो बार पटखनी दी है। भारत के हाथों हारने के बाद भी पाकिस्तान के फैंस फाइनल में भारत को हराने की उम्मीद लगाए बैठे हैं।

एक फैन ने किया बड़ा दावा- एशिया कप फाइनल में भारत को हराएगा पाकिस्तानभारत ने एशिया कप में रविवार को पाकिस्तान पर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। इस जीत के बाद बॉलीवुड अभिनेता बोमन इरानी ने सोशल मीडिया पर टीम को बधाई दी। इस बधाई संदेश पर एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने जवाब देकर फाइनल में भारत को हराने का दावा किया।

Boman Irani

@bomanirani

You make it look easy my man.
Fill out your big broad chest with pride @SDhawan25 .
Super century!!!!!

बोमन के ट्विट पर मेहरन खान के ट्विटर अकाउंट से जवाब में लिखा गया है, ‘हमें फाइनल का इंतजार है क्योंकि पाकिस्तान तो सिर्फ फाइनल मैच ही जीतता है। मेरे ट्वीट को सुरक्षित रखना, भारत फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ हारने वाला है।’

अभिनेता बोमन ने इस पर जवाब देते हुए लिखा, ”जो बेहतर टीम होगी वो जीतेगी, तुमको भी गुड लक। मुझे नतीजे का पता नहीं लेकिन चकित हूं तुम्हें कैसे पता ? हो सकता है अगर यह कोई फिल्म हो जिसे तुम बना रहे हो ?”

Boman Irani

@bomanirani

May the best team win. Wish you luck too.
I don’t know the outcome though. Wondering how you do?
Unless it is a movie you are making?

Mehran Khan@imehrankhan
Replying to @bomanirani @SDhawan25

We are waiting for Final… because Pakistan are only winning the Final…. Save My Tweet INDIA will be lose the final……against PAK

भारतीय टीम ने एशिया कप के दोनों ही मुकाबले में पाकिस्तान पर एकतरफा जीत दर्ज की है। पहले मुकाबले में पाकिस्तान को भारत ने आठ जबकि दूसरे में तो 9 विकेट से हराते हुए रिकॉर्ड बनाया। रविवार को भारत ने वनडे क्रिकेट के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान को 9 विकेट से रौंदा.

Related Articles

Back to top button