मनोरंजन

एक बार फिर पापा बनते ही शाहिद ने सोनम कपूर से पूछा कब मिल रही है खुशखबरी?

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बुधवार को अपने पहले बेटे को जन्म दिया. यह उनका दूसरा बच्चा था. इससे पहले शाहिद के पास 2 साल की बेटी है जिसका नाम मीशा कपूर है. शाहिद के घर में दूसरी बार किलकारियां गूंजने के बाद उनके तमाम फैन्स और शुभचिंतकों की ओर से उन्हें शुभकामनाएं मिलनी शुरू हो गईं. सोनम कपूर ने भी उन्हें ट्विटर पर शुभकामनाएं दीं.

एक बार फिर पापा बनते ही शाहिद ने सोनम कपूर से पूछा कब मिल रही है खुशखबरी?

सोनम ने अपने ट्वीट में लिखा, “परिवार में जुड़े एक नए सदस्य के लिए शुभकामनाएं शाहिद और मीरा. अब क्यूट मीशा को खेलने के लिए एक भाई मिल गया है.” सोनम के इस ट्वीट पर शाहिद ने जवाब देते हुए लिखा, “तुम कब खुशखबरी दे रही हो? शुक्रिया सोनम. बहुत सारा प्यार.” हालांकि शाहिद के इस ट्वीट पर सोनम ने कोई जवाब नहीं दिया.

मालूम हो कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की तरफ से अब तक कोई खुशखबरी नहीं आई है और फैन्स इस कपल की तरफ से मिलने वाली गुड न्यूज को लेकर उत्साहित हैं. शाहिद कपूर ने अपने दूसरे बच्चे का नाम जैन रखा है. उन्होंने ट्वीट कर फैन्स को अपने बच्चे का नाम बताया. उन्होंने लिखा, “जैन कपूर यहां आ गया है अब परिवार पूरा है. सभी को शुभकामनाएं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया. हम आनंदित हैं. सभी को प्यार.”

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Back to top button