मनोरंजन

एडल्ट फिल्मो में काम कर चुकी हैं ये बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्रियाँ, नाम जानकर नहीं होगा यकीन…..

सनी लियोनी आज एक सफल बॉलीवुड अभिनेत्री बन चुकी है. लेकिन लोग आज भी उनकी पहचान एक एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस के तौर पर ही करते है. दरअसल सनी बॉलीवुड में आने से पहले अमेरिका में एडल्ट फिल्मो में काम करती थी. लेकिन अब वे सब कुछ छोड़कर बॉलीवुड में आ चुकी है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की सनी ऐसी इकालौती एक्ट्रेस नहीं है जो एडल्ट फिल्मो में काम कर चुकी है. आज हम आपको भारत की ऐसी कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो एडल्ट फिल्मो में काम कर चुकी है.

1.प्रिया राय

प्रिया राय भी भारत की ही एक खूबसूरत एक्ट्रेस है. इन्होने कई एडल्ट फिल्मो में काम किया है. इनकी एडल्ट फिल्मे भारत ही नहीं भारत से बाहर भी देखि जाती है.

2.सुशीला

इनके नाम से ही आप समझ चुके होगे की ये एक भारतीय महिला है. सुशीला काफी खूबसूरत और हॉट है. ये 2013 से एडल्ट फिल्मो में काम कर रही है. आज इनकी फैन फोलोविंग काफी बढ़ चुकी है.

3.कीर्ति

एडल्ट फिल्मों में काम करने वाली इस खूबसूरत अभिनेत्री को देखकर कोई भी इसका दीवाना बन जाता है । इस अभिनेत्री ने 100 से भी ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम किया है.

4.डेनियल

इस खूबसूरत एडल्ट फिल्म स्टार का नाम डैनियल है । यह अभिनेत्री भारत की रहने वाली है । भारत में इस अभिनेत्री की एडल्ट फिल्में बहुत प्रसिद्ध है ।
5.जेन

एडल्ट फिल्मों की इस भारतीय अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरती की वजह से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. देश विदेश में इनके करोड़ों फोलोवेर्स है.

Related Articles

Back to top button