जीवनशैली

एनिवर्सरी पर शोएब ने दीपिका से किया ये वादा, कहा- जोरू का गुलाम बनकर रहूंगा

बिग बॉस 12 की विनर रहीं दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के लिए 22 फरवरी का दिन बेहद खास है. दरअसल, आज उनकी शादी की पहली सालगिरह है. उन्होंने ठीक 1 साल पहले एक्टर शोएब इब्राहिम संग निकाह किया था. वे टीवी वर्ल्ड के पॉपुलर कपल हैं. दीपिका की ननद सबा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शोएब वादा कर रहे हैं कि वे जोरू का गुलाम बनकर रहेंगे.

ये क्यूट वीडियो शेयर करते हुए सबा ने लिखा- ये गाना सब कुछ कहता है. वीडियो के बैकग्राउंड में गोविंदा का हिट नंबर जोरू का गुलाम चल रहा है. शोएब, दीपिका के साथ रोमांटिक डांस मूव्स कर रहे हैं. दीपिका को ये गाना डेडिकेट करते हुए शोएब उन्हें वादा कर रहे हैं कि वे शाम सवेरे जोरू जोरू कहेंगे और जोरू का गुलाम बनकर रहेंगे. इस पर दीपिका का रिएक्शन काफी मजेदार है.

ये वीडियो काफी ट्रेंड हो रहा है. इसमें दोनों की केमिस्ट्री और प्यार देखते ही बनता है. ये वीडियो दीपिका-शोएब के एनिवर्सरी सेलिब्रेशन का बताया जा रहा है. कपल इन दिनों अपनी फैमिली के साथ हॉलिडे पर है. दीपिका-शोएब ने अपने इंस्टा पर वैकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं.

शोएब और दीपिका पूल टाइम एंजॉयमेंट की भी तस्वीरें सामने आई हैं. इन फोटोज में शोएब पूल के अंदर शर्टलेस दिख रहे हैं. वहीं दीपिका कक्कड़ एथनिक लुक में पूल साइड पति के साथ बैठी हुई हैं. बिग बॉस से निकलने के बाद दीपिका पति और फैमिली को पूरा समय दे रही हैं. गौरतलब है कि उनकी शादी पिछले साल यूपी के हमीरपुर में हुई थी. शादी के बाद दीपिका ने धर्म परिवर्तन किया था. उन्होंने इस्लाम कबूला. एक्ट्रेस के इस फैसले की सोशल मीडिया पर आलोचना भी हुई.

Related Articles

Back to top button