Entertainment News -मनोरंजन

ऐश्वर्या की ये तस्वीर देखकर हर लड़के का दिल धड़क उठेगा

है उसके चेहरे का नूर ऐसा कि एक पल को चाँद भी शर्मा जाए, जब चले वो तो उसके कदमों में सितारे समां जाएं. कुछ ऐसी ही खूबसूरती है बॉलीवुड के शहंशाह की बहू पूर्व विश्व सुन्दरी ऐश्वर्या राय का. ऐश का नाम उनके माँ-बाप ने बड़े समझदारी से रखा होगा. जिसके नाम में ही ऐश जुड़ा हो भला उसे किस चीज़ की कमी.ऐश्वर्या की ये तस्वीर देखकर हर लड़के का दिल धड़क उठेगा

ऐश्वर्या किसी भी पार्टी फंक्शन में जब जाती हैं तो उनका लुक सबसे अलग होता है. ऐश अपनी बेटी का हाथ पकड़े एक मम्मी का रोल ज़रूर अदा करती हैं, लेकिन वो ये बात नहीं भूलतीं कि वो एक हीरोइन भी हैं और उनके फैन्स उन्हें हर पल खूबसूरत देखना चाहते हैं.

१ नवम्बर को ऐश ने अपना ४४ जन्मदिन मनाया. उम्र के इस पड़ाव पर भी ऐश इतनी खूबसूरत लगती हैं कि उनके सामने आजकल की हीरोइन फीकी पड़ जाती हैं. ऐश हर साल एक फेस्टिवल में भाग ज़रूर लेती हैं. और इसका नाम है कान फिल्म फेस्टिवल. ऐश  अब हर साल यहाँ शिरकत करती हैं. सबसे ख़ास बात ये है कि हर साल ऐश एक अलग अंदाज़ में नज़र आती हैं. उनकी फोटो खींचने के लिए इंटरनेशनल मिडिया की भीड़ जमा होती है. आज हम आपको ऐश्वर्या की तस्वीर दिखाएंगे, जो उन्होंने २०१७ कान में पहनी थी. रैम्प वॉक करते हुए ऐश इतनी सुंदर लग रही थीं कि वहां मौजूद सभी लोगों का दिल धड़क उठा था.

Related Articles

Back to top button