जीवनशैली

ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं दीवाली गिफ्ट्स, सिर्फ 2 घंटे में होंगे आपके पास

दीवाली के मौके पर जहां दुकानों में काफी भीड़ दिखाई देती है, वहीं आप चाहें तो दीवाली गिफ्ट्स ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं. कुछ वेबसाइट और ऐप ऑर्डर करने के दिन ही डिलिवरी का वादा कर रहे हैं, वहीं कुछ जगहों से खरीदारी के बाद आप दो घंटे में ही घर बैठे गिफ्ट्स हासिल कर सकते हैं.
ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं दीवाली गिफ्ट्स, सिर्फ 2 घंटे में होंगे आपके पास
Prime Now ऐप पर पहली बार ऑर्डर करने पर आपको एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिल सकता है. पहला ऑर्डर 600 रुपये से अधिक का करने पर आपको फ्लैट 150 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है. वहीं प्राइम मेंबर्स के लिए अलग से कुछ ऑफर भी हैं.

अमेजन के Prime Now ऐप से दो घंटे में डिलिवरी की जा रही है. हालांकि, इसके लिए करीब 49 रुपये एक्स्ट्रा चार्ज किए जा रहे हैं. उदाहरण के लिए अगर आप 2.26 मिनट पर ऑर्डर करते हैं तो आपको 4.26 तक डिलिवरी मिल सकता है.

Swiggy और Zomato जैसे ऐप से भी आप मिठाइयां वगैरह ऑर्डर कर सकते हैं. आप चाहें तो अलग से गिफ्ट पैकिंग के लिए भी रिक्वेस्ट कर सकते हैं. दीवाली को लेकर कई ऐप डिस्काउंट भी दे रहे हैं.

इसके अलावे गिफ्ट की अन्य वेबसाइट जैसे fnp.com से भी आप ‘सेम डे डिलिवरी’ ले सकते हैं. अलग-अलग ऐप और वेबसाइट को कंपेयर करके भी आप अपने लिए सबसे किफायती ऑप्शन चुन सकते हैं.

Related Articles

Back to top button