Entertainment News -मनोरंजन

ऑफ व्हाइट ड्रेस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं प्रियंका चोपड़ा


नई दिल्ली : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ‘ग्रैमी विकेंड’ में इस ग्लैमरस और सेक्सी अंदाज में पहुंची जिसे देख वहां मौजूद लोग देखते ही रह गए। प्रियंका चोपड़ा किसी भी ड्रेस में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती हैं। एक बार फिर से प्रियंका की एक फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस फोटो को प्रियंका ने अपने सोशल एकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन दिया है ”ग्रैमी विकेंड”। उनके साथ पति निक जोनस भी मौजूद है।

प्रियंका की इस ऑफ व्हाइट ड्रेस को स्पैनिश डिजाइनर टेरेसा हेलबिग ने डिजाइन किया है। इस ड्रेस की बात करें तो नी-लेंथ थाई हाई स्लीट ड्रेस में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी।दुनिया के सबसे बड़े म्यूज़िक अवॉर्ड समारोह 61वें ग्रैमी अवॉर्ड्स का पर्दा उठने वाला है। 10 फरवरी को लॉस एंजिलिस के स्टेपिल्स सेंटर में होने वाले रंगारंग कार्यक्रम में संगीत के सितारों को सम्मानित किया जाएगा। प्रियंका चोपड़ा भी इस इंटरनेशनल इवेंट के लिए तैयार हैं।

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फ़िल्म इज़ इंट इट रोमांटिक 13 फरवरी को रिलीज़ हो रही है, जिसके प्रचार में आजकल पिग्गी चॉप्स जुटी हुई हैं। उधर, अमेरिकन संगीत इंडस्ट्री ग्रैमी अवॉर्ड्स के लिए गियर अप हो रही है। ऐसे में प्रियंका कहां पीछे रहने वाली। प्रियंका ने पति निक जोनस और सेलेब्रिटीज़ के साथ तस्वीरें पोस्ट करके ग्रैमी वीकेंड में शामिल होने का एलान कर दिया है। वैसे भी प्रियंका और निक, दोनों ही एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं।

Related Articles

Back to top button