स्पोर्ट्स

ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने के बाद भी विराट कोहली को लग रहा है डर

ऑस्ट्रेलिया को 70 साल बाद उसी के घर में टेस्ट व वन-डे सीरीज मे क्रमशः 2-1 व 2-1 से हराने के बाद भी कप्तान कोहली खुश नही है। उन्हे अभी भी टीम में एक बात की कमी खल रही है। उन्हे लगता हे भारतीय टीम अभी संतुलित नही है। विश्वकप जीतने के लिए अभी सुधार की बहुत गुंजाइश है। उन्होने कहा की अगर भारत को नंबर 1 टीम बनना हे तो अपना खेल का स्तर सुधारना होगा।विश्व में नंबर 1 बनने के लिए भारतीय टीम को और संतुलित होने की जरुरत है।

ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने के बाद भी विराट कोहली को लग रहा है डरविराट ने बताया उनकी परेशानी यही नही बल्लेबाजी का क्रम न. 4 भी है। उन्हे नंबर 4 पर अभी कोई बल्लेबाज नही मिला जो टीम के लिए रन बना सके। उन्हे नंबर 4 के लिए अभी भी बल्लेबाज की तलाश है। हम आपको बता दे अभी हाल ही में हुई ऑस्ट्रेलिया में वन-डे सीरीज के दौरान भारतीय टीम ने नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए अंबाती रायडू को को मौका दिया गया लेकिन वह असफल साबित हुये।

कोहली ने वन-डे सीरीज के बाद दिए गये एक साक्षात्कार के दौरान बताया की नंबर 4 पर बल्लेबाजी के हमारे पास अंबाती रायडू, केधार जाधव, मनीष पाण्डे के रूप में विकल्प मौजूद है। विश्वकप के अन्दर इन्ही खिलाड़ियो में से किसी एक को मौका दिया जाएगा।

उन्होने बताया की हमारे पास नंबर 5 के लिए धोनी सबसे उपयुक्त है व नंबर 6 के लिए दिनेश कार्तिक उपलब्ध है। व ऑलराउण्डर के लिए विजय शंकर सबसे उपयुक्त चेहरा है।

Related Articles

Back to top button