मनोरंजन

कंगना के बर्थडे पर बहन रंगोली ने शेयर की बचपन की तस्वीर

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत 32 साल की हो गईं. इस मौके पर उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने इस खास मौके पर छोटी बहन को विश किया है. रंगोली ने ट्विटर पर इमोशनल पोस्ट लिखा है और कंगना की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

रंगोली ने कंगना के बचपन की तस्वीर शेयर की. तस्वीर में कंगना काफी क्यूट नजर आ रही हैं. रंगोली ने कैप्शन में लिखा- ”उसकी आत्मा फूलों से बनी है. तभी उसने इंसानी रूप लेने के लिए बसंत का महीना चुना. इसी महीने में सारी धरती फूलों के रूप में हंसती है. बहन को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. बेहद प्यार.”बता दें कि कंगना अपनी बड़ी बहन के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. हाल ही में जब मणिकर्णिका के डायरेक्शनल राइट्स को लेकर फिल्म के डायरेक्टर्स कंगना और कृष के बीच में विवाद हुआ तो रंगोली अपनी बहन के सपोर्ट में आईं. इसके अलावा रंगोली के बेटे के साथ भी कंगना की तस्वीरें सामने आती रहती हैं. कंगना फ्री टाइम, बहन के साथ बिताना पसंद करती हैं.

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1109295313733464064

 

फिल्मों की बात करें तो साल 2019 में रिलीज कंगना की फिल्म मणिकर्णिका ने जोरदार कमाई की. फिल्म में कंगना, रानी लक्ष्मीबाई का रोल प्ले करती नजर आईं. कंगना के पास और भी कई सारी फिल्में हैं. हफ्ते भर पहले ही वे अपनी आगामी फिल्म मेंटल है क्या के प्रमोशन के लिए तमिल नाडु के कोयंबटोर गई हुई हैं. फिल्म में वे राजकुमार राव के अपोजिट एक्टिंग करती नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास अभी फिल्म पंगा भी है. इस फिल्म का निर्देशन अश्वनी अय्यर तिवारी कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button