Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजब

कंगना ने इवेंट पर पहनी 2 लाख रुपए की ड्रेस, देखते ही लोगो के मुंह से निकला ‘उफ्फ’

इन दिनों कंगना अपने बयानों के साथ फिल्म ‘सिमरन’ के लिए भी काफी चर्चा में हैं। वो अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हर दूसरे दिन वो किसी ना किसी प्रमोशनल इवेंट में नजर आती हैं। कंगना की ये फिल्म 15 सितंबर को रिलीज हो रही है।
कंगना ने इवेंट पर पहनी 2 लाख रुपए की ड्रेस, देखते ही लोगो के मुंह से निकला 'उफ्फ'हाल ही के एक प्रमोशन में कंगना एक नेक डीप ड्रेस पहने नजर आईं। कंगना इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कंगना का ड्रेसिंग सेंस काफी अच्‍छा है और हर बार उनके कपड़ों की तारीफ होती है।

#Big Bazaar में 10वीं पास के लिए 46,150 पदों पर निकली वैकेंसी, 48 हजार सैलरी

इस बार कंगना ने जो कपड़े पहने उसकी कीमत सुन आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। कंगना भले ही इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हों, लेकिन ड्रेस इतनी भी अच्छी नहीं कि उसकी कीमत 2 लाख रुपए हो।

जी हां, कंगना की इस ड्रेस की कीमत 1,84,010 रुपए है। कंगना की ये ड्रेस फैशन डिजायनर बिभु मोहपात्रा के विंटर कलेक्‍शन की है। कंगना तो बॉलीवुड की क्वीन हैं इसलिए उनके लिए इतनी महंगी ड्रेस पहनना कोई बड़ी बात नहीं है।
कंगना ने इस ड्रेस के साथ कोई ज्वैलरी नहीं पहनी। हल्के मेकअप और हाई हील्स में कंगना का लुक स्टाइलिश लग रहा था। ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने इतनी महंगी ड्रेस पहनी हो और चर्चा में आ गई हों। 
 

इससे पहले भी जब कंगना ‌अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं तब उन्होंने एक नाइट सूट पहना था। इस नाइट सूट और उनके जूतों की मिलाकर करीब 1 लाख रुपए थी। लेकिन नाइट सूट की इतनी कीमत कुछ समझ नहीं आई
 

Related Articles

Back to top button