Entertainment News -मनोरंजनTOP NEWS

कजिन की मौत के बाद सदमे में बंदगी कालरा, अब से करेंगी ये काम

बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट बंदगी कालरा इन दिनों बेहद दुखी हैं. अपने गमगीन होने की वजह को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया. दरअसल, हाल ही में उनके 18 साल के कजिन भाई की कैंसर की वजह से मौत हो गई है. ये खबर जानकर बंदगी सदमे में हैं. कजिन भाई की तस्वीर के साथ उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

एक हफ्ते पहले ही उनके कजिन को लंग कैंसर होने का पता चला था. इतनी कम उम्र में बंदगी के कजिन पार्थ कपूर का निधन हो गया.

इंस्टा पर बंदगी ने लिखा- 18 साल के अपने कजिन ब्रदर को दो दिन पहले खो चुकी हूं. 1 हफ्ते पहले उसे लंग कैंसर होने का पता चला. वह बिल्कुल ठीक था फिर भी हम उसे बचा नहीं पाए. मैं सदमे में हूं और लगता है हमेशा ही रहूंगी. जिंदगी के बारे में कुछ भी कहना संभव नहीं है. कभी भी कुछ भी हो सकता है.

वे आगे लिखती हैं, ये नुकसान हम जिंदगी में सब कुछ मिल जाए तब भी नहीं भर सकते. हमें मालूम भी नहीं होता कि अपनों के साथ हम कितना कम समय बिताते हैं. इस घटना ने एक बहुत बड़ी सीख दी है मुझे. आज से मैं अपने करीबियों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताऊंगी. आप नहीं जानते कल क्या हो.

इसके अलावा पिछले दिनों पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा ट्रोलर्स के निशाने पर आए थे. दरअसल, उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पोज को कॉपी किया था, जिसमें अनुष्का विराट को गालों में किस करती हैं और कोहली सेल्फी लेते हैं. इसी पोज को हूबहू पुनीश-बंदगी ने दोहराया. लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों को उनकी ये तस्वीर पसंद नहीं आई और कपल को कॉपी ना करने की हिदायत दे डाली थी.

जिसके बाद एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में पुनीश को आलोचकों को करारा जवाब दिया था. उन्होंने कहा था, मैं विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की बहुत इज्जत करता हूं और मैं उनका बहुत बड़ा फैन भी हूं. जिन लोगों को ये लगता है कि मैंने उनका पोज कॉपी किया तो हां मैंने किया और बार-बार करूंगा.

पुनीश ने कहा था, मैं ऐसा बार-बार इसलिए करूंगा क्योंकि मैं उनसे प्यार करता हूं और उनके आपसी प्यार को. वे मेरे आइडल हैं. इसलिए दोनों तस्वीरों की तुलना करना बंद करें. मैं उनका फैन हूं और हमेशा रहूंगा.

बिग बॉस से बाहर आने के बाद पुनीश और बंदगी एक-दूजे के साथ समय बिताते हुए नजर आते हैं. पुनीश ने अपनी गर्लफ्रेंड को उनके बर्थडे पर महंगी रिंग गिफ्ट की थी. साथ ही आलीशन पार्टी का आयोजन किया था.

Related Articles

Back to top button