अद्धयात्म

कन्या राशि वालों के लिए बहुत उतार चढ़ाव लाया है 2019, जानिए कॅरियर, सेहत और लव लाइफ

राशिफल 2019 में हम 12 राशियों के लिए आने वाला साल कैसा रहने वाला है बता रहे हैं। आर्थिक जीवन, शिक्षा करियर सेहत और लव लाइफ के लिए साल 2019 क्या कुछ लेकर आया है ये संदेह अब खत्म हो चुका है। साल  2018 को अलविदा कहने के साथ साल 2019 के वार्षिक राशिफल को हम लेकर आए हैं।

कन्या राशि वालों के लिए बहुत उतार चढ़ाव लाया है 2019, जानिए कॅरियर, सेहत और लव लाइफ  तो आज हम आपके डर को दूर करते हुए बताते हैं कि 12 राशियों मेष राशि, वृष राशि, मिथुन राशि, कर्क राशि, सिंह राशि, कन्या राशि,तुला राशि,वॄश्चिक राशि,धनु राशि,मकर राशि, कुम्भ राशि, मीन राशि के लिए साल 2019 कैसा रहेगा? तो आइए जानते हैं साल 2019 कन्या राशि वालों के लिए क्या नई सौगात लेकर आया है।

कन्या राशि वालों के लिये वार्षिक राशिफल 2019 कैसा रहेगा? नव वर्ष 2019 कन्या राशि वालों के लिये क्या कुछ लेकर आने वाला है? यह हम 2019 वार्षिक राशिफल में बताएंगे। कन्या राशि के लिए 2019 स्वास्थ्य और आर्थिक जीवन में काफी उतार चढ़ाव लेकर आएगा।

इस साल आपका स्वास्थ्य अधिक प्रभावित रहेगा। कार्यक्षेत्र में कई मौक़े पर निराश होंगे साथ ही कुछ मौके पर आपको सफलता हाथ लगेगी। साल 2019 में कन्या राशि वाले को करियर में तरक्की के रास्ते मिलेंगे। आर्थिक जीवन बेहतर होगा और आमदनी के स्त्रोत बढ़ेंगे। आपके ख़र्च बढ़ेंगे लेकिन फिजूल खर्च पर लगाम लगाएं। साल 2019 प्रेम संबंधों में भी उतार-चढ़ाव लेकर आएगा। साल की शुरुआत भले खास न हो लेकिन साल के अंत में आपका जीवन सामान्य से बेहतर होने की उम्मीद है।

कन्या राशिफल 2019 का आर्थिक पक्ष

2019 कन्या राशि वालों के लिये अलग-अलग स्त्रोतों से धन लाभ के अवसर लाया है। साल 2019 में आपकी आर्थिक स्थिति सामान्‍य ही होगी लेकिन धन प्राप्ति बनी रहेगी। कहीं पुराने निवेश से लाभ हो सकता है। साल 2019 में किसी बड़े निवेश से अपार धन लाभ होगा।

कन्या राशि से धन भाव के स्वामी शुक्र हैं। साल 2019 की शुरुआत में शुक्र धन भाव में चंद्रमा के साथ विचरण कर रहे हैं। जिसके कारण आपको धन लाभ के योग बनेंगे। बिजनेस में लोगों को पार्टनरशिप में लाभ होगा, परंतु महिला बिजनेस पार्टनर वाले थोड़ा सतर्क रहें। फाइनेंशियल देखा जाए तो साल 2019 कन्या राशि वालों को धन लाभ के साथ चिंता भी देकर जाएगा।ष इस साल कहीं धन निवेश करने की सोच रहे हो तो सलाह मशवरा कर लें।
साल 2019 के मार्च माह के अंतिम में कर्ज़ की स्थिति आ सकती है, साथ ही धन हानि का सामना करना पड़ सकता है।
इस साल क्योंकि स्वास्थ्य प्रभावित रहेगा तो हेल्थ संबंधी खर्चे बढ़ सकते हैं।  अगस्त तक वेतनमान बढ़ने के आसार हैं। कोई नया वाहन खरीदने के शुभ योग बन रहे हैं।  कुल मिलाकर साल 2019 मिले जुले अनुभव देकर जाएगा।
कन्या राशिफल 2019 का करियर/ शिक्षा पक्ष

कन्या राशि वालों को साल 2019 में करियर में परेशानियां देखने को मिलेंगी। नौकरी छोड़नी पड़ सकती है या नौकरी में बदलाव हो सकता है। नई नौकरी की संभावना है जिसके लिए आप शहर बदल सकते हैं। आपको सीनियर्स का साथ मिलेगा जिसकी वजह से एक टीम लीडर बनकर उभरेंगे। साल 2019 में कन्या राशि के जातक तरक्की कर सकते हैं। साथ ही काम का काफी दबाव भी रहेगा। नौकरी वालों को इस साल पदोन्नति के अवसर मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। मेहनत का फल मिलेगा परंतु लापरवाही बिल्कुल न करें। स्वंय का बिजनेस शुरू करने से शुभ योग हैं।

साल के बीच में कामकाज में थोड़ी बाधाएं आ सकती हैं। कार्यस्थल पर किसी से वाद-विवाद में न पड़ें।  अगस्त माह में आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी और करियर में भी नाम और शोहरत मिलेगी। बेहतर प्रदर्शन से पदोन्नति के साथ साथ वेतन वृद्धि हो सकती है।
कन्या राशिफल 2019 का लव लाइफ पक्ष

कन्या राशि वाले साल 2019 में काम की अधिकता के चलते पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे। जिसके कारण जीवन साथी से  दूरियां बढ़ेंगी। दांपत्य जीवन में ठहराव रहेगा अप्रैल के बाद लव लाइफ में के सामान्य होने के आसार हैं। कन्या राशि के जो जातक अविवाहित हैं उनके लिए अच्छे रिश्तों के अॉफर आएंगे। विवाह भी तय हो सकता है। साल 2019 के अंत में  रोमाटिंक लाइफ में थोड़ी अड़चनें आएंगी। कुल मिलाकर यह साल प्यार के मामले में अनलकी हो सकता हैं। कुछ जातकों का शक की वजह से रिश्‍ते खराब या टूट सकते हैं। अपने पार्टनर पर भरोसा करें वरना लव लाइफ में इस साल काफी अडडस्ट करना पड़ेगा।

कन्या राशिफल 2019 का सेहत पक्ष

कन्या राशि वाले सेहत को चिंता में रहेंगे। इस साल आपको सांस से संबंधित कोई परेशानी हो सकती है। आप एनर्जी से भरपूर रहेंगे लेकिन स्वास्थ्य को बेहतर करना जरूरी है। माता के स्वास्थ्य को लेकर जो चिंतिंत रहेंगे। साल 2019 के अंतिम महीनों में सेहत बिगड़ सकती है साफ तौर पर देखा जाए तो चिंताएं और मानसिक तनाव बढ़ेगा। कुल मिलाकर साल 2019 में आपके लिए स्वास्थ्य संबंधी हल्की फुल्की चुनौतियों बनी रहेगी।

कन्या राशिफल 2019 के लिए उपाय

कन्या राशि वाले के लिए 2019 स्वास्थ्य दृष्टि से कुछ खास नहीं रहने वाला है। इसिलए कन्या राशि वालों को विष्‍णु सहस्‍त्रनाम स्‍तोत्र का पाठ करने से लाभ मिलेगा। सेहत को बेहतर करने के लिए ध्‍यान करें। सुबह की सैर भी आपके लिए लाभकारी रहेगी।

Related Articles

Back to top button