मनोरंजन

कपिल के नाम से अश्लील चुटकुला वायरल, यूजर से कॉमेडियन बोला- बहन…

कपिल शर्मा एक बार फिर अपने टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर टीआरपी और दर्शकों का खूब प्यार जीत रहे हैं। लेकिन इस बीच ट्विटर पर वो किसी और ही वजह को लेकर सुर्खियों में हैं। जिसके चलते उन्हें सफाई तक देनी पड़ गई।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक कपिल शर्मा के नाम से एक मैसेज चल रहा है। इस फूहड़ जोक को ‘कपिल शर्मा कहिन’ के नाम से एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया है, जिसपर आपत्ति जताई जा रही है।

बता दें कि ‘आवारा लड़का राज’ नाम के ट्विटर हैंडल से एक चुटकुला ट्विटर पर शेयर किया गया था। सबसे नीचे रिफ्रेंस के तौर पर कपिल शर्मा कहिन लिखा गया है। इस जोक को पढ़ने के बाद वेणी माधव नाम की एक महिला यूजर ने गुस्से में लिखा- “आवारागर्दी के लिए ये ट्विटर ही मिला है? आवारागर्दी का शौक चढ़ा है? देखना चाहते हो आवारागर्दी? ये ट्विटर सोशल मीडिया है। इसका परिणाम हवालात होता है। पुलिस को तुम्हारे पास पहुंचने में देर भी नहीं लगेगी। जो कुछ भी लिखो मर्यादा में रह कर लिखो।

वेणीमाधव-
आवारा गर्दी केलिए ये ट्विटर ही मिला है?
आवारागर्दी का शौक चढ़ा है——देखना चाहते हो आवारगी।
ये ट्विटर सोशियल मीडिया है। इसका परिणाम हवालात होता है ।पुलिस को तुम्हारे पास पहुंचने में देर भी नहीं लगेगी।
जो कुछ भी लिखो मर्यादामे रह कर लिखो।

लड़कियों से कभी भी इज़्जत से बात नही करनी चाहिए

नही तो सेट हो जाती है..

और सेट हो गई तो बाप भी बनना पड़ेगा..

और इतनी कम उम्र मे बाप नही बनना चाहता है 😂😂😂😂

कपिल शर्मा कहिन 😝😝😝

वेणी के कमेंट पर लाडो नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट किया गया- ‘काश धमकी देने से पहले लास्ट लाइन पढ़ ली होती। वो शब्द कपिल शर्मा के हैं। हो सके तो उसे ब्लॉक मारिए और केस कीजिए, जो टीवी पर फालतू बकवास करता और सोनी टीवी का भी बायकॉट कीजिए मैडम। ट्विटर पर सामाजिक कार्यकर्ता मत बनिए, रियल मे करिए लड़कियों के लिए कुछ। यहां बस री-ट्वीट, फॉलोअर का मोह है।’

लाडो नाम की यूजर ने अपने कमेंट में कपिल शर्मा को भी टैग किया है। वहीं विवाद में अपना नाम आते ही देख कपिल ने कमेंट कते हुए लिखा- ‘डीयर सिस्टर, काश आप रीएक्ट करने से पहले फैक्ट्स चेक कर लेतीं। वो शब्द मेरे नहीं थे। बाकी राम जी सब ठीक करेंगे। धन्यवाद।’

कपिल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेगनेंट हैं और कपल अपने बेबीमून के लिए कनाडा में है। गौरतलब है कि कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर 2018 में शादी की थी।

Related Articles

Back to top button