मनोरंजनराज्य

कभी कंगना के साथ चर्चा में रहा बिहार का ये सांसद, पॉलिटिक्स से पहले करते थे फिल्में

पटना। बिहार की राजनीति में अहम रोल निभाने वाले रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान पिता की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी का कामकाज देख रहें हैं। चिराग बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुके है लेकिन यहां उन्हें कामयाबी नहीं मिली। 31 अक्टूबर को चिराग अपना 34वां जन्मदिन बना रहे हैं। चिराग की लाइफ के कुछ दिलचस्प किस्से।

कभी कंगना के साथ चर्चा में रहा बिहार का ये सांसद, पॉलिटिक्स से पहले करते थे फिल्में

कंगना के साथ आई थी पहली फिल्म…

– चिराग की पहली फिल्म 2011 में कंगना के साथ आई थी। ‘मिले ना मिले हम’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री तो हो गई लेकिन ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म को बिहार की जनता ने इस फिल्म को खूब पसंद किया।

– फिल्म के फ्लॉप होने के बाद चिराग मुंबई छोड़कर घर वापस आ गए और बिहार की जुमई की लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर संसद पहुंचे। एक इंटरव्यू में रामविलास पासवान चिराग को अपना फेवरेट सांसद बता चुके हैं।

– चिराग ने अपना बॉलीवुड में बतौर मॉडल शुरूआत की थी। 2009 में जब वे अपने पिता के साथ बिहार में घूमकर प्रचार कर रहे थे तो लोगों ने उन्हें बहुत प्यार दिया। चिराग न सिर्फ पार्टी बल्कि एनडीए गठबंधन में भी एक्टिव है वे लोकसभा में जाते हैं और कई बार प्रश्न भी करते हैं।

पार्टी में काम शुरू किया और जीता दिए 6 सांसद

चिराग ने राजनीति में कदम रखा तब रामविलास पासवान मुश्किल दौर से गुजर रहे थे। लोकसभा में उनकी पार्टी का खाता भी नहीं खुला था। इसके बाद 2014 लोकसभा चिराग रणनीति कारगर साबित हुई और 6 सांसद जीतकर लोकसभा में पहुंचे।

Related Articles

Back to top button