स्पोर्ट्स

कभी हर सुख-दुख में होते थे ये खिलाडी, आज अपने इस दोस्त से नाराज हैं युवराज सिंह

नई दिल्ली : भारत को 2011 का विश्व कप दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले क्रिकेटर युवराज सिंह अब भारतीय टीम से बाहर हैं। वह अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल दोनों को लेकर ही चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों वह अपने बचपन के दोस्त अंगद बेदी से नाराज चल रहे हैं। इन दोनों के बीच दोस्ती इतनी गहरी थी कि हर सुख-दुख में दोनों एकसाथ शामिल होते थे। पारिवारिक इवेंट्स से लेकर पब्लिक इवेंट्स में युवराज-अंगद एकसाथ नजर आते रहे।कभी हर सुख-दुख में होते थे ये खिलाडी, आज अपने इस दोस्त से नाराज हैं युवराज सिंह

युवराज सिंह की शादी में भी अंगद क्रिकेटर के भाई से ज्यादा एक्टिव नजर आए थे। इस नाराजगी की वजह जानकर आप हैरान भी हो जाएंगे। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी की है और इसी के चलते युवराज सिंह काफी नाराज हैं। दरअसल, अंगद की शादी में कई पूर्व क्रिकेटर शामिल हुए, लेकिन युवी नजर नहीं आए।

अंगद-नेहा की खुशी में गौरव कपूर, अजय जडेजा और आशीष नेहरा शामिल हुए। लेकिन युवराज सिंह को अंगद की शादी की खबर नहीं थी, जिसकी वजह से वह काफी नाराज हुए। अंगद ने एक इंटरव्यू में अपनी ये गलती भी मानी। उन्होंने कहा, ‘वो मेरी गलती है। हमने जल्दबाजी में शादी का फैसला किया। युवी के नाराज होने की अपनी वजह है। मैं युवी से बहुत मोहब्बत करता हूं, लेकिन इस सच को भी स्वीकार करता हूं कि अब हमारा रिश्ता पहले जैसा नहीं रहा।

Related Articles

Back to top button