पर्यटन

कम पैसों में दोस्तों संग करे छह दिन की मस्ती भरी ट्रिप…

यात्रा करना सभी को पसंद होता है। लेकिन बजट और डेस्टिनेशन पर बात रुक जाती है। ऐसा अधिकतर लोगों के साथ होता है लेकिन चिंता करने की जरुरत नहीं है। आईआरसीटीसी हर बार की तरह इस बार भी यात्रियों के लिए खास पैकेज लेकर आया है। जिसके जरिए आप अपने पूरे परिवार या दोस्तों के साथ एक हफ्ते की मजेदार छुट्टियां बिता सकते हैं।

पांच रात और छह दिन के इस टूर पैकेज में साउथ की खूबसूरत लोकेशंस जैसे त्रिवेंद्रम, कन्याकुमारी, रामेश्वरम, कोडाइकनाल और मदुरै कवर होंगी। ट्रिप इंडिगो फ्लाइट्स से होगी। यह ट्रिप आठ अक्टबूर से शुरू हो रही है और 24 दिसंबर तक चलेगी।

ट्रिपल ऑक्युपेंसी के लिए 25 हजार रुपये देना होगा। इस पैकेज का नाम ट्रेजर अॉफ तमिलनाडू एंड ट्रावनकोर है। पहले दिन हैदराबाद एयरपोर्ट से रवाना होंगे। दोपहर तक त्रिवेंद्रम के होटल पहुंचेंगे। इसके बाद त्रिवेन्द्रम घूमकर रातभर यहीं रुकना होगा। दूसरे दिन नाश्ता करने के बाद आगे के लिए रवाना होंगे। इसके बाद कन्याकुमारी पहुंचेंगे। रास्ते में पद्मनाभम पैलेस की सैर होगी। कन्याकुमारी पहुंचकर वहां की सैर करेंगे।

तीसरे दिन कन्याकुमारी से रामेश्वरम के लिए निकलेंगे। रास्ते में तिरुचेंदुर घूमेंगे। पूरी रात रामेश्वरम के होटल में ठहरेंगे। चौथे दिन रामेश्वरम में सुबह-सुबह मंदिर की सैर फिर नाशते के बाद चेकआउट। दोपहर तक कोडाइकनाल के लिए रवानगी। पांचवे दिन नाश्ते के बाद कोडाइकनाल में लोकल साइट सीइंग और रातभर कोडाइकनाल में रुकेंगे। छठवें दिन कोडाइकनाल से मदुरै के लिए निकलेंगे। यहां मीनाक्षी मंदिर में दर्शन के बाद सात बजे मदुरै एयरपोर्ट से रवानगी।

Related Articles

Back to top button